Thursday, February 22, 2024
Homeखेल कूदबाबर आजम के सामने हुई नोटों की बारिश, देखने वाले रह गए...

बाबर आजम के सामने हुई नोटों की बारिश, देखने वाले रह गए दंग, जमकर वायरल हो रहा Video

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोग बाबर आजम से सामने नोटों उड़ा रहे हैं।

बाबर आजम ने वर्ल्ड कप 2023 में टीम के कप्तान और एक खिलाड़ी के रूप में खराब प्रदर्शन के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। बाबर आजम को साल 2019 में पाकिस्तान का कप्तान बनाया गया था। उन्होंने तीनों फॉर्मेट में टीम की कमान संभाली थी। बाबर अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाबर के सामने नोटों का ढेर दिख रहा है।

बाबर के सामने हुई नोटों की बारिश
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बाबर के सामने लोग जमकर पैसे उड़ा रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक की शादी के प्रोग्राम का है। शादी से पहले उन्होंने कव्वाली का प्रोग्राम रखा था जिसमें बाबर के अलावा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज की शामिल हुए थे। इस दौरान लोग कव्वाली गाने वालों पर पैसे उड़ा रहे थे।

पाकिस्तान क्रिकेट में हुए कई बड़े बदलाव
वर्ल्ड कप 2023 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम में कई बड़े बदलाव हो चुके हैं। बाबर आजम कप्तानी छोड़ चुके हैं और टेस्ट-टी20 के लिए नए कप्तानों का ऐलान भी कर दिया गया है। वहीं, मोहम्मद हफीज को डायरेक्टर और वहाब रियाज को चीफ सिलेक्टर बनाया गया है। इतना ही नहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने (पीसीबी) उमर गुल को नया तेज गेंदबाजी कोच और सईद अजमल को स्पिन गेंदबाजी कोच भी बना दिया है।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर सभी की नजर
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज पाकिस्तान के लिए काफी खास रहने वाली है। इस सीरीज में बाबर कई सालों बाद बतौर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं, इस टेस्‍ट सीरीज में शान मसूद राष्‍ट्रीय टीम की कमान संभालेंगे। बता दें दोनों टीमों के बीच दिसंबर और जनवरी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular