Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsब्लैकमेलिंग से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी, नहाते समय युवक ने...

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी, नहाते समय युवक ने बना लिया था न्यूड वीडियो

फिरोजाबाद में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक एक युवक ने महिला का नहाते समय वीडियो बना लिया था और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तंग कर रहा था

यूपी के फिरोजाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, नहाते हुए एक युवक ने वीडियो बना ली थी इससे महिला को आत्मग्लानि हो रही थी। उधर, विवाहिता की आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये मामला जसलाई रोड का है। 30 साल की रवीना जसलाई रोड पर मुल्तान सिंह के यहां किराए पर रहती थी। मंगलवार की सुबह पति बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए गया था। इसी दौरान महिला ने कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर लटक गई। जब पति बच्चों को स्कूल छोड़कर घर आया तो गेट अंदर से बंद था। देर तक आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गेट को कटर की मदद से कटवाकर घर के अंदर दाखिल हुए तो देखा कि महिला फंदे पर झूल रही थी।

महिला के आत्महत्या की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की जांच कराई। मृतका के पति के मुताबिक पत्नी का एक रिश्तेदारी वाले युवक ने नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया था। युवक लगातार उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था। युवक, मृतका से 5 लाख रुपये की मांग कर रहा था। रुपये न देने पर वीडियो वायरल की धमकी दे रहा था। जब दो दिन पूर्व उसे मामले की जानकारी हुई तो मामले से पुलिस को अवगत कराया। सोमवार को थाने में मामले की शिकायती पत्र भी दिया था। महिला ब्लैकमेलिंग की वजह से मानसिक रूप से भी परेशान थी। जिसके चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया।

पति करता था मारपीट, मुकदमा दर्ज

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मृतका का पति महिला की मारपीट करता था। जिसके चलते महिला ने आत्महत्या की है। वहीं, मृतका की मां द्रोपदी पत्नी तेज सिंह अपने दामाद के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिस पर यह ब्लैकमेल का आरोप लगा रहा है वह इसका रिश्तेदार है। वह मृतका से बातचीत करता था। पुलिस उस आरोप की भी जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular