Thursday, February 22, 2024
Homeप्रमुख खबरेंभांजी से रेप किया, kiss करते हुए लगाया Whatsapp Status...' देखकर घरवालों...

भांजी से रेप किया, kiss करते हुए लगाया Whatsapp Status…’ देखकर घरवालों के उड़े होश

बांदा जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। चचेरे मामा ने नाबालिग के साथ रेप किया। इसके बाद उसने एक तस्वीर का व्हाट्सएप स्टेटस लगाया। जिसे देखकर घरवालों के होश उड़ गए। पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी फरार है।

यूपी के बांदा जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला आया है। यहां एक नाबालिग के साथ चचेरे मामा ने रेप किया और फरार हो गया। इसके बाद हैवान ने वारदात के समय नाबालिग के साथ kiss करते हुए जो तस्वीर ली थी उसका व्हाट्सएप पर स्टेटस लगा दिया।

अतर्रा थाना क्षेत्र के गांव की घटना
घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गिरवां थाना क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली नाबालिग ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी। घटना वाले दिन उसके मामा जबलपुर चले गए थे जबकि मामी मायके में थी। घर में नानी और नाबालिग मौजूद थी।

kiss करते हुए फोटो का लगाया स्टेटस
इसी दौरान तिंदवारी थाना इलाके के रिश्ते में लगने वाला मामा घर पहुंचा। उसने घर में मौका पाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। इसके बाद उसने व्हाट्सएप पर नाबालिग के साथ kiss करते हुए फोटो का स्टेटस लगाया। जिसे देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया।

नाबालिग ने सुनाई आपबीती
परिवार ने नाबालिग से इसको लेकर पूछा। डरी सहमी नाबालिग ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उसकी मां ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस
इस प्रकरण में SHO अनूप कुमार दुबे ने बताया कि पीड़िता की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है
कि उसकी बेटी के साथ रिश्ते में लगने वाले मामा ने रेप किया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें

सिर को धड़ से अलग कर ‘खेला फुटबॉल’, महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रूह कंपा देने वाली वारदात

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular