Thursday, February 22, 2024
Homeप्रमुख खबरेंमस्जिद में उर्दू पढ़ने गई बच्ची, मौलाना ने किया मासूम से रेप

मस्जिद में उर्दू पढ़ने गई बच्ची, मौलाना ने किया मासूम से रेप

हमीरपुर जिले में एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बुधवार दोपहर गांव की कई छोटी बच्चियां मस्जिद में उर्दू पढ़ाने गई थीं तभी दूसरी बच्चियों को काम में लगा कर मौलाना ने 11 साल की मासूम को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. जहां मौलाना ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पीड़ित परिवार में गुस्से का माहौल है और वो आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।

जिले के कुरारा थाना इलाके के एक गांव की मस्जिद में रहने वाला 28 साल का मौलाना मुन्तजिर बिहार के रौता पूर्णिया का रहने वाला है और गांव की मस्जिद में रह कर नमाज पढ़ने के साथ- साथ बच्चों को उर्दू भी पढ़ाता है।

मस्जिद में 11 साल की बच्ची से रेप
बुधवार दोपहर गांव की कई छोटी बच्चियां मस्जिद में उर्दू पढ़ाने गई थीं तभी दूसरी बच्चियों को काम में लगा कर मौलाना ने 11 साल की मासूम को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़ित बच्ची जब घर पहुंची तो उसने परिजनो को पूरी घटना बताई। इसके बाद वो बच्ची को थाने लेकर पहुंचे शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर सीओ राजेश कमल ने बताया कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पीड़ित बच्ची सदमे में हैं उसकी और परिजनों की काउंसलिंग भी कराई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular