Monday, January 17, 2022
HomeLatest Newsमहिला टीचर के साथ अंतरंग वीडियो बना ब्लैकमेल करनेवाला छात्र गिरफ्तार, मुंबई...

महिला टीचर के साथ अंतरंग वीडियो बना ब्लैकमेल करनेवाला छात्र गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दिल्ली में दबोचा आरोपी को,

महिला टीचर के पति ने आरे पुलिस थाने में उक्त छात्र की शिकायत की आरे पुलिस ने आईपीसी की धारा 385, 354(अ) आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की आरे पुलिस थाने की सीनियर पी आई ज्योति देसाई ने बताया कि जांच के लिए एक टीम बनाई गई है।

मुंबई, Mumbai के आरे थाना क्षेत्र की पुलिस ने दिल्ली में रहने वाले एक युवक को अपनी पुरानी महिला टीचर को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है आरोप है कि छात्र ने महिला टीचर की अंतरंग तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके पति से 8 लाख रुपये की मांग की थी।
आरोपी छात्र का नाम कृष्णकांत अखौरी है, जो साल 2016 में पटना में पर्सनालिटी डिवेलपमेंट क्लास में पढ़ता था उस वक्त पीड़ित महिला वहां टीचर थी कृष्णकांत ने टीचर से दोस्ती कर पहले नजदीकी बढ़ाई फिर उसके कुछ अंतरंग वीडियो बनाकर टीचर को ब्लैकमेल करने लगा।
कुछ साल बाद महिला टीचर मुम्बई में अपने पति के साथ रहने आ गई और आरोपी छात्र दिल्ली में रहने लगा लेकिन उसने ब्लैकमेल करना जारी रखा महिला के मना करने पर छात्र ने महिला टीचर के वीडियो भेज 8 लाख रुपये की मांग की पैसे नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। इसके बाद महिला टीचर के पति ने आरे पुलिस थाने में उक्त छात्र की शिकायत की आरे पुलिस ने आईपीसी की धारा 385, 354(अ) आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की आरे पुलिस थाने की सीनियर पी आई ज्योति देसाई ने बताया कि जांच के लिए एक टीम बनाई गई आरोपी के मोबाइल फोन का लोकेशन दिल्ली में संगम विहार का निकला। उसे गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular