Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsमां के साथ फुटपाथ पर सोई छह साल की बच्ची के साथ...

मां के साथ फुटपाथ पर सोई छह साल की बच्ची के साथ हैवानियत, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गोरखपुर में 6 साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत की शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना हुई है। धर्मशाला बाजार क्षेत्र में मां के साथ फुटपाथ पर सोयी इस बच्ची की हालत गंभीर है।

गोरखपुर के धर्मशाला बाजार क्षेत्र में फुटपाथ पर मां के साथ सोई छह साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत की शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना हुई है। दरिंदगी के बाद इस बच्ची की हालत गंभीर है। उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

छह साल की बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है। उसकी मां भीख मांगकर गुजारा करने के साथ ही धर्मशाला पुल के नीचे फुटपाथ पर रहती है। बुधवार की रात में महिला अपनी बच्ची के साथ ही फुटपाथ पर सोयी थी। इसी दौरान नशे में पहुंचे युवकों ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर महिला पहुंची तो आरोपित फरार हो गए। फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस ने साक्ष्य एकत्र कर बच्ची को अस्पताल भेजा। हालत गंभीर होने पर शुक्रवार सुबह बच्ची को बीआरडी रेफर कर दिया गया।

एक हफ्ते में दूसरी घटना

बच्ची के साथ हैवानियत की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले एक सप्ताह में ही यह दूसरी घटना है। इससे पहले तिवारीपुर इलाके में आठ साल की बच्ची के साथ उसके दादा के उम्र के व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगा। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं उससे पहले तीन साल की एक बच्ची के साथ सहजनवा में रेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने केस दर्ज किया था लेकिन जांच के दौरान मामला फर्जी निकला था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular