Thursday, February 22, 2024
Homeप्रमुख खबरें'मेरे एक इशारे पर..', पुलिसकर्मी ने भाषण समय से खत्म करने का...

‘मेरे एक इशारे पर..’, पुलिसकर्मी ने भाषण समय से खत्म करने का दिया अलर्ट, अकबरुद्दीन ओवैसी ने दे दी धमकी

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के ललिताबाग में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान, संतोषनगर के एक पुलिस निरिक्षक मौके पर पहुंचे और नेताओं से बैठक को समय पर समाप्त करने के लिए कहा। इस पर एआईएमआईएम नेता गुस्से से आग बबूला हो गए।

एक पुलिस निरीक्षक को अपनी ड्यूटी करने के बदले एआईएमआईएम नेता से खुलेआम धमकी सुनने को मिली। दरअसल, ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन औवेसी ने राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए कहने पर एक पुलिस निरीक्षक को खुलेआम धमकी दी। उन्होंने अधिकारी से बड़े ही बदसलूकी से कहा कि मेरे पास मेरी घड़ी है, चलिए यहां से जाइए। साथ ही यह भी संकेत दिया कि वे अगर नहीं गए तो उनके एक इशारे पर समर्थक उन्हें वहां से दौड़ाने के लिए काफी हैं।

जनसभा समय से खत्म…
अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के ललिताबाग में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान, संतोषनगर के एक पुलिस निरिक्षक मौके पर पहुंचे और नेताओं से बैठक को समय पर समाप्त करने के लिए कहा। इस पर एआईएमआईएम नेता गुस्से से आग बबूला हो गए और अधिकारी को खुलेआम धमकी दे दी।

पांच मिनट अभी बचे हैं
उन्होंने कहा, ‘क्या आपको लगता है कि चाकू और गोलियों का सामने करने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं। मुझमें अभी भी बहुत हिम्मत है। पांच मिनट अभी बचे हैं और मैं पांच मिनट बोलूंगा। कोई माय का लाल पैदा नहीं हुआ है, जिसमें मुझे रोकने की हिम्मत हो।’

उन्होंने लोगों से पूछते हुए कहा, ‘सही बोला ना? अगर में इशारा दे दूं तो आपको यहां से भागना पड़ेगा क्या हम उन्हें दौड़ाएं? मैं आपसे यही कह रहा हूं कि हमें कमजोर करने के लिए यह लोग इसी तरह आते हैं।’

इतनी है संपत्ति
अकबरुद्दीन औवेसी अपनी पार्टी के सबसे अमीर उम्मीदवार हैं। वह चंद्रयानगुट्टा से चुनाव लड़ रहे हैं। ताजा हलफनामें के अनुसार, एआईएमआईएम नेता के पास 4.50 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है, जबकि उनकी पत्नी के पास 4.95 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वहीं, ओवैसी के खिलाफ अलग-अलग थानों में चार एफआईआर दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular