Saturday, April 20, 2024
HomeBreaking Newsमोहल्ले की लड़की से पति की शादी कराने पर अड़ी पत्नी, पुलिस...

मोहल्ले की लड़की से पति की शादी कराने पर अड़ी पत्नी, पुलिस से लगाई गुहार

सहारनपुर में रहने वाली एक महिला अपने पति की दूसरी शादी मोहल्ले की सबसे खूबसूरत लड़की से कराना चाहती है। पहले तो महिला ने लड़की और उसके परिजनों से शादी के लिए बात की। जब वहां बात नहीं बनी तो वो थाने पहुंच गई महिला का कहना है कि अगर उसके पति क शादी मोहल्ले की सबसे खूबसूरत लड़की से नहीं हुई तो वो डिप्रेशन में आ जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां थाना बाजार इलाके में रहने वाली एक महिला अपने पति की दूसरी शादी मोहल्ले में की सबसे खूबसूरत लड़की से कराना चाहती है। महिला के परिजन उसे समझाने में लगे हैं पर वह मानने के लिए तैयार नहीं। उसने एक ही बात की रट लगाई हुई है कि वह अपने पति से बेहद प्यार करती है।

महिला ने बताया कि कुछ दिनों से उसके पति काफी परेशान थे। जब उनसे पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया और कोई बात नहीं है, यह कहकर टाल दिया। लेकिन एक उसने पति को बेटे की कसम देकर पूछा तो उन्होंने अपनी समस्या बताई और रोने लगे। फिर मैंने बड़ी मुश्किल से उन्हें शांत कराया। पति ने बताया कि वो एक लड़की से बहुत प्यार करते हैं और उससे शादी करना चाहते हैं। कहते हैं कि मेरी शादी उससे करा दो। अगर नहीं हुई तो वो उसके बिना रह नहीं पाएंगे और मर जाएंगे।

पति की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी करना चाहती है पत्नी
इसके अलावा महिला का कहना है कि पति का दर्द और उन्हें रोता देख वो भी रोने लगी। इसके बाद वो उस लड़की के घर पहुंची और लड़की के परिजनों से अपने पति की शादी की बात की। उसने लड़की के घरवालों को बताया कि उसके पति आप की लड़की से बेहद प्रेम करते हैं और उसके बिना वह डिप्रेशन में चले जाएंगे और वो भी उनके बिना में भी नहीं पाएगी।

महिला की यह बात सुनकर लड़की के परिवार वाले चौंक गए और उस पर भड़क गए। उन्होंने महिला को डांट फटकार अपने घर से भगा दिया। इसके बाद महिला सीधे थाने गई और थानेदार से कहा कि साहब अगर मेरे पति की शादी उस लड़की से नहीं हुई। जिससे वो प्रेम करते हैं, तो उसके पति डिप्रेशन आ जाएंगे। यह मैं किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगी. प्लीज आप उनकी शादी करा दीजिए। पुलिस भी महिला की बात सुनकर हैरान हो गई। पुलिस ने भी महिला को काफी समझाया पर वो थाने में भी अपनी बात पर अड़ी रही।

थाने पहुंचकर पति की दूसरी शादी कराने पर अड़ी पत्नी
बताया जा रहा है कि महिला कुछ समय पहले ही मां बनी है। इसी दौरान दूसरी लड़की उसके घर में काम करने आई थी। लड़की इस महिला का जापा कराने के लिए कुछ दिन उसके घर पर रही। इस दौरान महिला के पति का दिल उस लड़की पर आ गया। जब तक लड़की घर पर रही तब तक तो सब ठीक रहा। जब लड़की के परिवार वालों ने उसे वापस बुला लिया तो महिला का पति दुखी हो गया।

पति ने जब अपनी पत्नी को यह सारी बात बताई तो पत्नी परेशान हो गई। पति को कुछ हो गया यह सोचकर वह टेंशन में रहने लगी। फिर वो अपने मोहल्ले की सबसे खूबसूरत लड़की घर पहुंची और उसके परिजनों से शादी की बात करने लगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular