Monday, July 15, 2024
HomeLatest Newsमौत से पहले का आखिरी VIDEO वायरल, तीन दोस्तों ने एक दूसरे...

मौत से पहले का आखिरी VIDEO वायरल, तीन दोस्तों ने एक दूसरे को कसकर लगाया था गले, अब ढूंढी जा रही लाश

कहा जा रहा है कि ये तीनों दोस्त एक द्वीप पर नदी के बीचों बीच फंस गए थे। इन्होंने एक दूसरे को कसकर पकड़ लिया, ताकि पानी में बहने से बच सकें। लेकिन इसका उलट हो गया।

कई दोस्ती ऐसी होती हैं, जो मौत सामने हो तब भी साथ देने से पीछे नहीं हटतीं। एक वायरल वीडियो में कुछ यही देखने को मिला। बाढ़ आई हुई थी, बचने का कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था, तीन दोस्त साथ थे। इन तीनों ने मौत को गले लगाने से पहले एक दूसरे को कसकर गले लगाया। घटनास्थल पर लगे कैमरा में सब कैद हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये दोस्त एक द्वीप पर नदी के बीचों बीच फंस गए थे। इन्होंने एक दूसरे को कसकर पकड़ लिया, ताकि पानी में बहने से बच सकें।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इनकी पहचान 20 साल की पैट्रिजिया कॉर्मोस, 23 साल की उनकी दोस्त बियांका डोरोस और 25 साल के उनके बॉयफ्रेंड क्रिस्टियन मोलनार के रूप में हुई है. बचाव दल ने बताया कि तीनों ‘नदी के सेफ्टी जोन से कुछ मीटर की दूरी पर थे।’ बाद में घटनास्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर दो शव पाए गए। ऐसा माना जा रहा है कि ये शव कॉर्मोस और डोरोस के हैं। बचावकर्मी अभी भी मोलनार की तलाश कर रहे हैं और उन्होंने कहा, ‘जब तक हमें तीसरा लापता व्यक्ति नहीं मिल जाता, हम नहीं रुकेंगे।

डेली मेल ने इंस्टाग्राम पर इस घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है। टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला का फोन आने के बाद अग्निशामकों को तीनों की स्थिति के बारे में बताया गया। वो तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन इससे पहले कि वो कुछ कर पाते, तीनों पानी के तेज बहाव में बह गए। प्रांत में दमकल विभाग की प्रमुख जॉर्जिया बासिले ने कहा, ‘हमने उनकी तरफ रस्सी फेंकी, लेकिन वो सचमुच हमारी आंखों के सामने बाढ़ के पानी में समा गए। हमने उन्हें गायब होते देखा। मुख्य कारण तेज बारिश नहीं था बल्कि नदी का तीव्र बहाव था।

https://x.com/Truthpolex/status/1797338370403893728?t=Q6Km9Pb4g2kwJnqhfgLqlw&s=19

पास के शहर प्रेमरियाको के मेयर मिशेल डी सबाटा ने इन मौतों पर सहानुभूति व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘उन लोगों ने खुद को अजीब स्थिति में पाया। जो लोग प्रेमरियाको में रहते हैं। वो नदी के बारे में जानते हैं और उन्हें पता है कि स्थितियां कैसे तेजी से बदल सकती हैं। धूप थी, तभी वो तीनों बच्चे आए। उन्हें नहीं पता था कि क्या होने वाला है। इसमें केवल कुछ मिनट का वक्त लगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular