Saturday, April 20, 2024
HomeBreaking Newsरात को पति ने पिलाई शराब, फिर दोस्त को सौंप दी बीवी,...

रात को पति ने पिलाई शराब, फिर दोस्त को सौंप दी बीवी, होश में आई महिला तो बदन से गायब थे कपड़े, अश्लीलता कर रहा था युवक

यूपी के आगरा में एक महिला को लवमैरिज के बाद धोखा मिला। युवती ने जिसकी खातिर अपने माता-पिता से रिश्ता तोड़ लिया उसी शख्स ने उसे कहीं का नहीं छोड़ा। पति-पत्नी के रिश्ते को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया।

यूपी के आगरा में एक महिला को लवमैरिज के बाद धोखा मिला। युवती ने जिसकी खातिर अपने माता-पिता से रिश्ता तोड़ लिया उसी शख्स ने उसे कहीं का नहीं छोड़ा। पति-पत्नी के रिश्ते को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया। दरअसल युवती ने घर के पास में रहने वाले एक युवक के साथ एक साल पहले लवमैरिज की थी। इसके बाद घर वालों ने उससे नाता तोड़ लिया था, तब से वह प्रेमी से पति बने युवक के साथ ही रह रही थी।

युवती का आरोप है कि पति ने जबरदस्ती उसे शराब पिलाई। नशे में होने बाद वह बिस्तर पर छोड़कर बाहर चला गया। उसे जब होश आया तो वह पति के दोस्त की बातों में थी। उसके बदन से कपड़े गायब थे। महिला का आरोप है कि उसका दोस्त उससे अश्लील हरकतें कर रहा था, उसने जब शोर मचाया तो वह फरार हो गया।

रावली की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने बताया कि एक साल पहले उसने मोहल्ले के रहने वाले युवक के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। इसकी जानकारी जब उसके माता-पिता को लगी तो उन्होंने उससे रिश्ता पूरी तरह से खत्म कर लिया था। युवती का आरोप है कि 18 फरवरी की शाम को उसके पति अपने दोस्त सुंदर के साथ घर आया। दोनों लोगों ने शराब की बोतल ले रखी थी। युवती ने बताया कि उसके पति ने दोस्त साथ मिलकर उसे जबरदस्ती शराब पिला दी।

शराब पीने के बाद वह नशे में हो गई। जब उसे होश आया तो उसके बदन भी एक भी कपड़ा नहीं था। पति का दोस्त उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। पति भी घर पर नहीं था, वह छोड़कर कहीं चला गया था। इसके बाद युवती ने चीखना शुरू किया। इसके बाद पति का दोस्ता मौके से भाग निकला। युवती ने बताया कि वह सीधे अपने माता-पिता के पास पहुंची और पूरी बात बताई। इसके बाद युवती अपने घर वालों के साथ थाने गई। यहां युवती ने पति के दोस्त सुंदर के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular