Wednesday, June 19, 2024
HomeLatest Newsरोटरी क्लब डाक्टरो को सुरक्षा सामग्री भेंट की

रोटरी क्लब डाक्टरो को सुरक्षा सामग्री भेंट की

कानपुर, कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए रोटरी क्लब ऑफ कानपुर सूर्या के द्वारा एलएलआर हॉस्पिटल और जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल डॉक्टर आरती लालचंदानी व प्रमुख अधीक्षक डॉ ऋचा गिरी की मौजूदगी में विभिन्न प्रकार की कोरोना से बचाव और सुरक्षा की सामग्री दान की है! पी पी किट ,मास्क,शील्ड फेस कवर
एक ऑटोमेटिक सैनिटाइजर डिस्पेंसिंग मशीन हैंड सैनिटाइजर, हैंड वॉश की बोतल
,डिसइन्फेक्शन केमिकल इस अवसर पर रोटेरियन संजीव गुप्ता ने बताया कि हमारा क्लब निरंतर गरीबों की मदद के लिए पुनीत कार्य करता रहता है और मानवता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहता है।
सुधीर गर्ग व ओपी डालमिया ने बताया कि हमारा क्लब समाज के हित के लिए और इस कोरोना काल में गरीबों की मदद और फूड पैकेट / खाद्य पदार्थ का वितरण करता रहता है व अस्पताल के लिए आगे भी यथासंभव मदद करेगा अवसर पर रोटरी सूर्या द्वारा इस पहल पर प्रिंसिपल प्रोफेसर आरती लालचंदानी ने क्लब के सदस्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की व इस महान कार्य में इस महामारी से लड़ाई में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया!
प्रमुख अधीक्षक व वाइस प्रिंसिपल डॉक्टर प्रोफेसर रिचा गिरि ने कहा कि समाज के विभिन्न वर्ग वर्गों को इस महामारी में सरकार का और डॉक्टरों का साथ जरूरी है
मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल और अधीक्षक व डॉ0सौरभ अग्रवाल ,डॉ0 कुणाल सहाय, डॉ0 शालिनी मोहन ,डॉ0अपूर्व अग्रवाल, डॉक्टर सीमा निगम ,डॉ0नीलिमा वर्मा इत्यादि लोग भी मौजूद थे!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular