Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsलखनऊ में बंद कमरे में छात्रा की पिटाई, कपड़े फाड़े, गला दबाने...

लखनऊ में बंद कमरे में छात्रा की पिटाई, कपड़े फाड़े, गला दबाने की कोशिश, वीडियो वायरल होने पर एक्शन में पुलिस

लखनऊ से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक छात्रा को पीटा जा रहा है। छात्रा से अभद्रता की जा रही है। उसे जबरिया घर से निकाला जा रहा है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

राजधानी लखनऊ से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक छात्रा को गालियां देने के साथ ही पीटा जा रहा है। छात्रा से अभद्रता की जा रही है। उसे जबरिया घर से निकाला जा रहा है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके कपड़े फाड़े गए और गला दबाकर मारने की कोशिश भी की गई है। गोमतीनगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। थाना गोमतीनगर पर पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जायेगी।

छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह लखीमपुर खीरी की रहने वाली है। फिलहाल लखनऊ के विशाल खंड 3/76 गोमती नगर में रहती है। पूर्व आईआरएस आफिस डा० सुधाकर तिवारी के यहां रहकर पढाई करती थी। वहां पर रात 9 बजे सीतापुर का रहने वाला राज प्रबल प्रताप सिंह आया। बेडरूम में आकर मुझे गला दबाकर मारने व जबरदस्ती करने की कोशिश की। मुझे बहुत बेरहमी से मारा पीटा और अपने पिता संजय प्रताप सिंह को फोन लगाकर स्पीकर पर डाला और बाप बेटे दोनो मिलकर खूब गन्दी गन्दी गाली दी।

कहा कि मुझे जान से मारने की धमकी दी। मुझे बराबर मारते रहे। जब देखा कि मेरे फोन में रिकार्डिंग चल रही थी तब उसने मेरा फोन जबरजस्ती छीन कर तोड डाला। फिर मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की। तब तक आफिसर अंकल ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के आने की भनक लगने पर प्रबल प्रताप सिंह भाग गया। छात्रा ने इसके साथ ही कहा कि अगर मुझे कुछ भी हो जाये तो उसके जिम्मेदार प्रबल प्रताप सिंह की होगी।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पांडेय ने मीडिया को बताया कि छात्रा अपने एक परिचित के घर में रह रही थी। मकान मालिक का रिश्तेदार भी वहां पहुंचा। उसने छात्रा को पीटा था। वीडियो और तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो कई दिन पुराना है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular