Monday, May 20, 2024
HomeBreaking News'ले थप्पड़, दे थप्पड़...', MLA और मतदाता के बीच जमकर मारपीट, VIDEO

‘ले थप्पड़, दे थप्पड़…’, MLA और मतदाता के बीच जमकर मारपीट, VIDEO

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेनाली से विधायक ए. शिवकुमार वोट डालने के लिए कतार में खड़े एक शख्स के पास पहुंचते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होता है। इसके बाद विधायक वोटर को थप्पड़ मार देते हैं। इसके बाद वह शख्स भी तुरंत विधायक को थप्पड़ जड़ देता है।

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत सोमवार को देशभर के 10 राज्यों की 96 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस बीच आंध्र प्रदेश के एक मतदान केंद्र से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेनाली से विधायक ए। शिवकुमार वोट डालने के लिए कतार में खड़े एक शख्स के पास पहुंचते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होता है। इसके बाद विधायक वोटर को थप्पड़ मार देते हैं। इसके बाद वह शख्स भी तुरंत विधायक को थप्पड़ जड़ देता है।

इस बीच विधायक शिवकुमार के समर्थक उस शख्स पर हमला कर उससे मारपीट करनी शुरू कर देते हैं। इस दस सेकंड के वीडियो में कोई भी सुरक्षाकर्मी शख्स को बचाने या बीच-बचाव करने नहीं पहुंचा। इस मामले में पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो मतदाता कहते हैं कि वाईसीपी के उपद्रवियों और गुंडागर्दी से डरने की बात नहीं है। मैं उनके साहस के लिए उन्हें सलाम करता हूं।

बता दें कि आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर आज वोटिंग हो रही है। वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की सरकार का मुकाबला बीजेपी और चंद्रबाबू नायडू की अगुवआई वाली तेलुगू देशम पार्टी के गठबंधन से है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular