Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsवकील के घर पर बम से हमला, CCTV में कैद हुए हमलावर,...

वकील के घर पर बम से हमला, CCTV में कैद हुए हमलावर, इलाके में दशहत

पटना की कंकड़बाग डॉक्टर्स कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब दो बाइक सवारों ने वकील के घर पर बम फोड़ दिया। और फरार हो गए। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है।

राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के कंकड़बाग डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता के घर पर बदमाशों ने बम से हमला किया। बाइक पर आए दो युवक वारदात कर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वकील डॉ. अभिषेक प्रियदर्शी ने बताया कि उन्हें डराने के लिए घटना को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच पत्रकार नगर पुलिस ने जांच की।

डॉ. अभिषेक प्रियदर्शी परिवार के साथ मकान संख्या ओ-90 में रहते हैं। वह पटना सिविल कोर्ट में सीनियर क्रिमिनल वकील हैं। रविवार की रात वे अपने क्लाइंट पटना कमिश्नरी के उपसमहर्ता सूरज कुमार के साथ घर स्थित कार्यालय में थे। तभी उन्हें घर के बाहर तेज धमाके की आवाज सुनवाई पड़ी। बाहर गेट के समीप धुआं उठ रहा था। उनके स्टेनो रोहित कुमार ने बताया कि एक बाइक से दो युवक आए थे।

एक युवक ओ-90 के समीप उतर गया था। दूसरा बाइक चालू करके विजयपुरी पार्क के समीप खड़ा था। रोहित वकील के घर की तरफ लौटने लगे तो बम रखकर भाग रहे युवक ने उनसे कहा था कि वहां थोड़ी देर में गोली चलने वाली है। इतने में तेज धमाका हुआ। बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट पहन रखा था। दूसरे का चेहरा खुला था। दोनों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। पॉश कॉलोनी में बमबाजी की घटना से हड़कंप मच गया। है वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बाइकसवार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular