Friday, February 23, 2024
HomeLatest Newsविजय यादव पुनः सपा लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष

विजय यादव पुनः सपा लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष

कानपुर,सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर ग्रामीण यूथ संगठन लोहिया वाहिनी की ज़िम्मेदारी पुनः विश्वास दिखाते हुए विजय सिंह को दी।
आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस दिग्गज को ये ज़िम्मेदारी शहर के बड़े सपा नेताओ की भी इच्छा पर दी गयी। वरिष्ठ सपा नेताओ का कहना था की पूर्व में उनका कार्यकाल बहुत शानदार रहा लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम के बाद पूरे प्रदेश में सभी फ़्रंटल कमेटी भंग होने के कारण उनका कार्यकाल मात्र 6 महीने ही रह पाया था इसलिए ज़िले के कार्यकर्ता भी उनको पुनः अध्यक्ष बनाने पर ज़ोर दे रहे थे।
लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राम करण निर्मल द्वारा मिली जानकारी से ज्ञात हुआ की वो एक संघर्शील और क्रांतिकारी व्यक्ति हैं जो आज के इस विपक्ष के दौर में ज़िला चलाने में अपनी समझ और बुद्धिमानी के कारण पूर्णता सक्षम है । ज़िलाध्यक्ष बने पेशे से अधिवक्ता विजय सिंह से बातचीत में उन्होंने बताया की समाजवादी पार्टी 2022 में 351 सीट लाके प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है, जनता भाजपा की नीतियों के कारण बहुत परेशान है और समाज का हर वर्ग अखिलेश यादव में अपना उज्जवल भविस्य देख रहा है।
ज़िले में जगह जगह ख़ुशी में कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला पहना व पटाखों से आतिशबाज़ी कर स्वागत किया ।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular