Friday, April 19, 2024
HomeLatest Newsविधायक अमिताभ बाजपेई ने राजपाल को ज्ञापन सौंपा

विधायक अमिताभ बाजपेई ने राजपाल को ज्ञापन सौंपा

कानपुर, आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई ने पेयजल की समस्याओं के विरोध करते धरना स्थल पर सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को नाबालिग बच्चियों के
संवासिनी ग्रह में युवतियों का करोना पॉजिटिव व गर्भवती होना एक गंभीर विषय पर ज्ञापन प्रेषित किया! विधायक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेई द्वारा राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता को सौपा।
संवासिनी ग्रह में निवास कर रही युवतियों व नाबालिग बच्चियों के संदर्भ में,
संवासिनी ग्रह में युवतियों का करोना पॉजिटिव व गर्भवती होना एक गंभीर विषय है! बिना जांच के यहां पर किस प्रकार का आना व जाना हुआ जिसके रहते 57 युवतियां संक्रमित निकली और सात संवासीनी गर्भवती उनमें भी एक गर्भवती एचआईवी पॉजिटिव व एक गर्भवती युवती हेपेटाइटिस सी का होना एक गंभीर विषय है और सभी को एक साथ रखा जाना यह भी गंभीर बात है!पूर्व में पिछले वर्षों में एक युवती द्वारा आत्महत्या कर ली गई और छह युवतियों का अपहरण किए जाने का प्रयास किया जा चुका है!यह सब एक बड़ा गंभीर मुद्दा है लगातार यह राजकीय सुधार ग्रह शंका के दायरे में रहता है!अति संवेदनशील मुद्दे की जांच माननीय हाईकोर्ट के किसी रिटायर न्यायाधीश से कराए जाने की समाजवादी पार्टी मांग करती है!साथ में अम्बर त्रिवेदी, पार्षद अभिषेक गुप्ता मोनू, अमित मेहरोत्रा, पूर्व पार्षद सुशील तिवारी, मो. सारिया (वि.स अध्यक्ष), बबलू मिश्रा, अन्नू वर्मा, दीपक आदि लोग रहे।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular