Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsविनोद बोल रहा हूं..., हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा ग्रामीण; खुद...

विनोद बोल रहा हूं…, हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा ग्रामीण; खुद फोन कर पुलिस के सामने रखी ये शर्त

गांव वालों… मेरी बिटिया पूनम को उसके ससुराल वाले मायके नहीं भेजते हैं। मेरा मन बिटिया को घर बुलाने के लिए करता है लेकिन उसके ससुराल वालों के आगे मजबूर हो जाता हूं। अगर मेरी बिटिया को ससुराल से नहीं बुलाया गया तो टावर से कूदकर जान दे दूंगा। जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव नगला चाहर के निवासी विनोद कुमार ने शोले फिल्म के वीरू के अंदाज में ड्रामा किया।

गांव वालों… मेरी बिटिया पूनम को उसके ससुराल वाले मायके नहीं भेजते हैं। मेरा मन बिटिया को घर बुलाने के लिए करता है, लेकिन उसके ससुराल वालों के आगे मजबूर हो जाता हूं। अगर मेरी बिटिया को ससुराल से नहीं बुलाया गया तो टावर से कूदकर जान दे दूंगा। जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव नगला चाहर के निवासी विनोद कुमार ने शोले फिल्म के वीरू के अंदाज में ड्रामा किया। इस ड्रामेबाजी में ग्रामीणों से लेकर पुलिस परेशान हो गई। दमकल कर्मियों को बुलाना पड़ा। कहीं वह नीचे न कूद जाए इसलिए पुलिस व दमकल कर्मियों को तीन घंटे इंतजार करना पड़ा।

पुलिस को फोन कर खुद बताया
बुधवार को शाम 4:19 बजे पर यूपी 112 पर काल आई कि मैं विनोद बोल रहा हूं। मैं बिजली के खंभे पर चढ़ गया हूं। अगर मेरी मांग न पूरी की गई तो कूद कर जान दे दूंगा। इस सूचना के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। वहां का नजारा देखकर टीम ने तत्काल थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद थानाध्यक्ष भोलेंद्र चतुर्वेदी, हल्का प्रभारी स्वदेश कुमार मौके पर पहुंच गए। दोनों लोगों ने आरोपित को खंभे से उतरने के लिए समझाया। काफी देर तक समझाने के बावजूद आरोपित ने नीचे उतरने से इन्कार कर दिया।

आरोपित का कहना था कि जब तक उसकी विवाहित पुत्री पूनम नहीं आएगी, तब तक वह नहीं उतरेगा। पुलिस की सूचना पर दमकल की गाड़ी भी मौके पर आ गई। ग्रामीणों ने उसे भी दूर खड़ा करवा दिया। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद युवक हाईटेंशन लाइन के टावर से नीचे उतर आया। इसके बाद आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस मामले में थानाध्यक्ष भोलेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के संबंध में जानकारी दे दी है। आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई जाएगी। साथ ही विद्युत विभाग के अवर अभियंता को भी सूचित कर दिया गया।

बिजली विभाग के अधिकारी अगर शिकायती पत्र देंगे तो आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। एक साल पहले भी किया था हंगामा ग्रामीणों ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व विनोद ने नशे की हालत में हाईटेंशन लाइन के इसी खंभे पर चढ़ गया था। उस समय में भी उसने जमकर हंगामा किया। कई घंटे तक प्रशासनिक अधिकारियों को परेशान किया था। हालांकि, तब भी वह दो घंटे के बाद खुद ही उतर आया। पार्वती बोली- पति की गालियों के कारण मायके नहीं आती पुत्री हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाले विनोद कुमार की पत्नी पार्वती ने अलग ही कहानी बयां की।

पार्वती का कहना है कि उसकी पुत्री पूनम की शादी मैनपुरी जिले के भोगांव थाना क्षेत्र के संतोषपुरा गांव के निवासी प्रवीण के साथ पांच वर्ष पूर्व की थी। शादी के बाद जब भी पुत्री मायके आती है तो विनोद दोनों के साथ गाली-गलौज करता है, जिस कारण पुत्री घर आने से कतराती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular