Wednesday, February 28, 2024
HomeLatest Newsसंजीव यादव कांड को लेकर विधायक सुरेंद्र मैथानी ने परिजनों से की...

संजीव यादव कांड को लेकर विधायक सुरेंद्र मैथानी ने परिजनों से की मुलाकात निष्पक्ष जांच का दिया आस्वासन

कानपुर,संजीव यादव कांड को लेकर आज उनका परिवार शास्त्री चौक चौराहे पर बैठा। इस कांड की सारी जानकारी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने उनके आवास लखनऊ जाकर दी थी।धरने की सूचना पर पुन विधायक सुरेंद्र मैथानी ने टेलीफोन से प्रातः बात करी और वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। उनका निर्देश प्राप्त हुआ। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके परिवार से मिलकर उनकी क्या इच्छा है क्या मांग है उस पर वर्तमान परिस्थिति के अनुसार चर्चा करके हमें अवगत कराओ। तुरंत विधायक ने अविलंब जिलाधिकारी कानपुर नगर और एसएसपी/डीआईजी कानपुर नगर से वार्ता करी।और मौके पर पहुंचकर उनके परिवार से भी वार्ता करने के लिए कहा।
गोविंद नगर के विधायक के साथ डीएम और एसएससी मौके पर पहुंचे।उस परिवार की सारी बातें सुनी ।परिवार का बहुत ही स्पष्ट कहना था कि हमें सीबीआई जांच की हमारी मांग है।जिससे निष्पक्ष जांच हो जाए और दूध का दूध पानी का पानी हो जाए ।
तुरंत यह जानकारी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने टेलीफोन से ही, मौके से ही, मुख्यमंत्री योगी को दी।जिस पर उन्होंने तत्काल निर्णय लेते हुए सीबीआई जांच कराने की संस्तुति दे दी। जिसकी पुष्टि कानपुर के डीएम और डीआईजी दोनों अधिकारियों ने करी। इसके बाद वह परिवार वहां से प्रस्थान कर अपने आवास गया।
विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि हर हाल में इस परिवार को न्याय मिलेगा और जैसा कि माननीय मुख्यमंत्री जी इस केस को लेकर भी संवेदनशील हैं तथा संजीत यादव के मिलने के उपरांत, माननीय मुख्यमंत्री जी से आग्रह कर, परिवार की यथासंभव मदद भी कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular