Saturday, April 20, 2024
HomeBreaking News'साहब, महंगे शौक हैं, कैसे पूरे होंगे...', पुलिस से बोले गाड़ियां चोरी...

‘साहब, महंगे शौक हैं, कैसे पूरे होंगे…’, पुलिस से बोले गाड़ियां चोरी करने वाले 2 शातिर

बांदा पुलिस ने गाड़ियां चोरी करने वाले दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे 4 गाड़ियां बरामद की गई हैं। जिनकी कीमत 5 लाख रुपये हैं। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए शातिर दोनों चोरों को जेल भेज दिया है। दोनों बांदा समेत आसपास के जिलों में गाड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। वे अपने शौक पूरा करने के लिए गाड़ियां चोरी करते थे।

उत्तर प्रदेश के बांदा पुलिस ने गाड़ियां चोरी करने वाले दो बदमाश को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे 4 गाड़ियां बरामद की गई हैं। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए शातिर दोनों चोरों को जेल भेज दिया है। दोनों बांदा समेत आसपास के जिलों में गाड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। वे अपने शौक पूरा करने के लिए गाड़ियां चोरी करते थे।

दरअसल, बांदा में बाइक चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही थी। बदमाश इतने शातिर थे कि रोजाना पुलिस की नाक के नीचे से गाड़ियां पार कर देते थे। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई थी। पुलिस ने जब शातिर चोर को पकड़े, तो उन्होंने पूछताछ में हैरान कर देने वाले खुलासे किए। लुटेरों ने कहा साहब महंगे शौक हैं, कैसे पूरे होंगे।

‘अपने शौक पूरा करने के लिए चोरी’
शातिर बदमाश ने आगे कहा कि इसलिए वे चोरी करके अपने शौक पूरा करते थे। पकड़े गए दोनों शातिर चोर इसरार और सरफराज शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस उनके कब्जे से 4 चोरी की गाड़ियां बरामद की है। साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस उनके अन्य चोरी की घटनाओं के बारे में जांच कर रहे हैं।

मामले में एएसपी ने कही ये बात
एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम ने शातिर चोरों को पकड़ा है। उनके कब्जे से 4 महंगी बाइक्स बरामद हुई हैं, जिनकी कीमत 5 लाख रुपये हैं। हाल ही में एक बाइक चोरी हुई थी। जिसके खोजबीन में दोनों चोर को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए संपत्ति को कुर्क की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular