Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsसीएम की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे ने दिया सनसनीखेज वारदात...

सीएम की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम

राजस्थान के जयपुर में गुस्से में आपा खो चुके एक पुलिसकर्मी के बेटे ने क्रिकेट खेलने वाले बैट से ताबड़तोड़ वार करके एक युवक की हत्या कर दी। हत्या करने वाले आरोपी का नाम क्षितिज शर्मा है। वो पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा का बेटा हैं, जो कि इस वक्त राजस्थान के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हैं।

राजस्थान के जयपुर में गुस्से में आपा खो चुके एक पुलिस अफसर के बेटे ने क्रिकेट खेलने वाले बैट से ताबड़तोड़ वार करके एक युवक की हत्या कर दी। हत्या करने वाले आरोपी का नाम क्षितिज शर्मा है। वो पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा का बेटा हैं, जो कि इस वक्त राजस्थान के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हैं।

हैरानी की बात ये है कि आरोपी ने पिता के सामने ही हत्या की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। यही नहीं घटना के बाद इंस्पेक्टर पिता अपनी गाड़ी से गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इस दिल दहलाने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, यह सनसनीखेज वारदात जयपुर के करणी विहार थाना इलाके की है। यहां रजनी विहार पार्क के सामने बीती रात करीब 10.30 बजे इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के घर के आगे शराब के नशे में धुत मोहनलाल उत्पात मचा रहा था। इसी दौरान क्षितिज घर के अंदर स्कूटी पार्क कर रहा था। तभी उसकी मोहन से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद क्षितिज बैट लेकर घर के बाहर आया और ताबड़तोड़ मोहन के सिर पर एक के बाद एक चार वार कर उसे अधमरा कर दिया। इसी बीच आरोपी के पिता भी घर के बाहर पहुंचे, लेकिन आरोपी उनके सामने ही पीड़ित पर वार करता रहा।

हालांकि, पिता के बीच में आने के बाद आरोपी बेटा रुका लेकिन तब तक मोहन बेहोश होकर जमीन पर गिर चुका था। इसके बाद सभी के हाथ पांव फूल गए। इंस्पेक्टर ने अपनी गाड़ी घर से निकाली और आरोपी की मदद से मोहन को लहूलुहान गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने मोहन को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही जयपुर पुलिस के तमाम उच्चधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपी युवक क्षितिज को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ चल रही हैं। मृतक मोहनलाल आगरा का रहने वाला है। उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द करने की प्रक्रिया चल रही है। लेकिन गुस्साए परिजन आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं। इस घटना को लेकर कोई भी पुलिसकर्मी कुछ भी बोलने गे कतरा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular