Thursday, February 22, 2024
Homeप्रमुख खबरेंसुनो! अपना मोबाइल नंबर दे दो… मनचले के बोलते ही छात्रा ने...

सुनो! अपना मोबाइल नंबर दे दो… मनचले के बोलते ही छात्रा ने लात-जूतों से पीटा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में छात्रा से मोबाइल नंबर मांगना मनचले युवक को भारी पड़ गया. स्कूल के बाहर बीच सड़क पर ही छात्रा ने मनचले युवक की धुनाई कर दी। सड़क से जा रहे लोगों ने भी मनचले पर हाथ साफ करते हुए उसकी पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं और छात्राओं की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों पर कार्रवाई कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ मनचले युवक अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। क्योंकि इसी तरह का ताजा मामला सामने आया है। जहां पर स्कूल से लौट रही एक छात्रा से मनचले युवक ने छेड़खानी कर दी और उसका मोबाइल नंबर मांग लिया. फिर क्या था, छात्रा ने बीच सड़क पर ही मनचले युवक की धुनाई करना शुरू कर दी। छात्रा को पीटते देख अन्य लोगों ने भी युवक पर हाथ साफ किया। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल, पूरा मामला बाराबंकी शहर मुख्यालय का है। जहां पर एक निजी विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर वापस लौट रही थी तो वहीं आसपास घूम रहे अरमान नाम के मनचले युवक ने छात्रा से छेड़खानी कर दी। फिर क्या था, छात्रा ने सड़क पर ही मनचले युवक अरमान की लात-जूतों से धुनाई करनी शुरू कर दी। मामले को देखते हुए आसपास के लोग भी वहां पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने भी मनचले युवक को पीटा। उसके बाद नगर कोतवाली पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचले युवक को हिरासत में ले लिया।

अक्सर छात्राओं के साथ छेड़खानी करता था युवक
स्थानीय लोगों ने बताया कि अक्सर यह युवक स्कूल के आसपास घूमता हुआ नजर आता था और स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से यह बदसलूकी करता रहता था, लेकिन आज जिस तरह से छात्रा ने हिम्मत दिखाई है, वह काबिले तारीफ है, क्योंकि यह मनचला युवक छात्रा से छेड़खानी करने के दौरान उसका मोबाइल नंबर मांग रहा था। लेकिन छात्रा ने भी हिम्मत दिखाते हुए बीच सड़क पर ही मनचले युवक अरमान की पिटाई करना शुरू कर दिया। स्थानीय लोग जहां एक तरफ छात्रा की प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ छात्राओं और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों की निंदा भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular