Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsस्कूटी सवार युवक पर चाकू से हमला,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

स्कूटी सवार युवक पर चाकू से हमला,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

रिपोर्ट- अरविन्द तिवारी

कौशाम्बी। जिले में बेखौफ बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक पर जानलेवा हमला कर दिया, बदमाशो ने युवक पर चाकू से गले और पेट में कई वार किए,युवक गंभीर हालत में गिर पड़ा,ग्रामीणों ने शोर सुना तो दौड़ पड़े,लोगो को आता देख बदमाश भाग गए।

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के नगर पालिका परिषद भरवारी के असवा की है जहा पहले से घात लगाये बैठे बदमाशो ने स्कूटी सवार एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे युवक लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों घायल युवक को भरवारी के एक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

कोखराज थाना क्षेत्र के असवा निवासी सुरजीत तिवारी सोमवार की शाम भरवारी बाजार की बाजार में सब्जी लेने आये थे‌। तभी शाम लगभग 7:30 बजे घर वापस लौटते समय घर से कुछ ही दूर पर गाँव से पहले घात लगाये बैठे कुछ बदमाशों ने चाकू से सुरजीत के गले में वार कर दिया। जिसमें सुरजीत तिवारी गम्भीर रूप से घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल युवक को भरवारी के एक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

पूरे मामले चौकी प्रभारी भरवारी सत्य प्रकाश सिंह का कहना है कि असवा गाँव के समीप सुरजीत तिवारी नाम के व्यक्ति के ऊपर कुछ रंजीशन कुछ लोगों ने हमला कर दिया है। घायल युवक को प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular