Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsस्कूल में फेशियल करवा रही थीं प्रिंसिपल मैडम, टीचर ने पकड़ा तो...

स्कूल में फेशियल करवा रही थीं प्रिंसिपल मैडम, टीचर ने पकड़ा तो काट लिया दांत, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है। जैसे ही क्लिप चलती है, अनम खान को कमरे के अंदर एक कुर्सी पर हेडमिस्ट्रेस को खोजने के लिए चलते हुए देखा जा सकता है, जो अपने चेहरे के फेसियल कराती हुई दिख रही हैं।

वैसे तो स्कूल पढ़ने-पढ़ाने वाला जगह है। लेकिन कई बार स्कूल के हेडमास्टर और शिक्षक कभी पार्टी स्थल तो कभी ब्यूटी पार्लर बना देते हैं। हालांकि ऐसा सुनकर आप चौंक सकते हैं। लेकिन ये बात सच है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का है। वीडियो में स्कूल की प्रिंसिपल कथित तौर पर स्कूल के अंदर फेसियल करवा रही थीं। घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया। लोगों ने जमकर शेयर किया। प्राथमिक विद्यालय की प्रिंसिपल संगीता सिंह कथित तौर पर अपने फेसियल में व्यस्त थीं। तभी सहायक शिक्षिका अनम खान मोबाइल का कैमरा चालू करते हुए अंदर घुस गईं. इस दौरान पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया।

वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है। जैसे ही क्लिप चलती है, अनम खान को कमरे के अंदर एक कुर्सी पर हेडमिस्ट्रेस को खोजने के लिए चलते हुए देखा जा सकता है, जो अपने चेहरे के फेसियल कराती हुई दिख रही हैं। इससे गुस्साई संगीता सिंह ने कथित तौर पर शिक्षक का पीछा किया, पिटाई की और उसका हाथ भी काट लिया। इसके बाद वीडियो में अनम के हाथों पर चोट के निशान दिखाई देते हैं। उसके एक हाथ पर दांत काटने के स्पष्ट निशान थे, जबकि दूसरे हाथ से खून बह रहा था।

https://www.facebook.com/share/v/edwrd9Hs2iBkRy2j/?mibextid=xfxF2i

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सहायक अध्यापक की मेडिकल जांच के आधार पर बीघापुर पुलिस ने प्रधानाध्यापिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। खंड शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं। इस पर बोलते हुए, बीघापुर सर्कल अधिकारी माया राय ने स्कूल के सहायक शिक्षक से प्रधानाध्यापिका द्वारा स्कूल के समय में फेशियल कराने और पकड़े जाने पर उसकी पिटाई करने की शिकायत मिलने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular