Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsहथकड़ी लगे तीन शातिर बदमाश चलती ट्रेन से कूदकर भागे, पुलिस ने...

हथकड़ी लगे तीन शातिर बदमाश चलती ट्रेन से कूदकर भागे, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एक को दबोचा

इटावा में चलती ट्रेन से कूदकर भागे तीन शातिर बदमाशों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो की तलाश जारी है। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है।

यूपी के इटावा में चलती ट्रेन से कूदकर भागे तीन शातिर बदमाशों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो की तलाश जारी है। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मोहम्मद अनीस नाम के बदमाश को सुबह 6.30 बजे इकदिल रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ा गया।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) इटावा थाना प्रभारी शैलेश कुमार निगम ने मीडिया को बताया कि प्रतापगढ़ निवासी मोहम्मद अनीस को इटावा की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और अदालत द्वारा उसकी रिमांड मंजूर किए जाने के बाद जीआरपी उसे महाराष्ट्र पुलिस को सौंप देगी। अन्य दो आरोपियों रेहान फारूकी और अकील अहमद की तलाश की जा रही है।

अधिकारियों ने सोमवार सुबह की घटना का ब्यौरा देते हुए मीडिया को बताया कि तीनों ने भागने के लिए पुलिसकर्मियों को धक्का दिया और हथकड़ी लगी होने के बावजूद इटावा और इकदिल रेलवे स्टेशनों के बीच प्रतापगढ़-बांद्रा-मुंबई एक्सप्रेस से कूद गए।

उन्होंने बताया कि प्रतापगढ़ जिले की एक अदालत में पेश किए जाने के बाद महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी मिलिंद तपाड़े और हर्षल राउस तीनों को पालघर वापस ले जा रहे थे। अनीस, फारूकी और अहमद पर धोखाधड़ी और दस्तावेजों से छेड़छाड़ समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वे सोमवार सुबह करीब 5.20 बजे भाग निकले।

मालूम हो कि यह घटना सुबह लगभग 5 और 6 बजे के बीच की है, जब इकदिल क्षेत्र के पास प्रतापगढ़-बांद्रा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन वहां से गुजर रही थी। तीसरे डिब्बे में यह शातिर मुल्जिम बैठे हुए थे।

कथित तौर पर उसी समय इनको ले जाने वाले महाराष्ट्र पुलिस के चार जवान झपकी आने पर सो गए। इतने में मौके का फायदा उठाकर फिल्मी स्टाइल में यह तीनों शातिर बदमाश चलती हुई ट्रेन से कूद कर भाग गए। इनके भागने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना इटावा जीआरपी पुलिस को दी। इटावा पुलिस सक्रिय हो गई और उनकी तलाश में जुट गई है। शाम होते-होते एक को पकड़ लिया गया, बाकी दो अभी भी फरार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular