Monday, July 15, 2024
HomeBreaking News‘हवाई दावों की हवा में उड़ती फाइल’, कानपुर मेयर के वायरल वीड‍ियो...

‘हवाई दावों की हवा में उड़ती फाइल’, कानपुर मेयर के वायरल वीड‍ियो पर अखिलेश का रिएक्शन; BJP को घेरा

कानपुर में बैठक में अधिशासी अभियंता ने नाला सफाई की फाइल दिखाई। इसमें मार्च माह में नाला सफाई दिखाई गई। इससे खफा महापौर ने फाइल फेंक दी। पूरे मामले का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को अखिलेश यादव ने भी शेयर भाजपा सरकार का घेराव किया। अखिलेश ने लिखा कि ये है उप्र में भाजपा सरकार के ‘हवाई दावों की हवा में उड़ती फाइल’!

कानपुर में नाला सफाई में हो रही लापरवाही के मामले में महापौर ने मुख्य अभियंता समेत सभी अधिशासी अभियंताओं की बुधवार को बैठक बुलाई। बैठक में अधिशासी अभियंता ने नाला सफाई की फाइल दिखाई। इसमें मार्च माह में नाला सफाई दिखाई गई। इससे खफा महापौर ने फाइल फेंक दी।

इस पूरे मामले का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को अखिलेश यादव ने भी शेयर भाजपा सरकार का घेराव किया। अखिलेश ने लिखा कि ये है उप्र में भाजपा सरकार के ‘हवाई दावों की हवा में उड़ती फाइल’!

https://x.com/yadavakhilesh/status/1801474796594860375?t=WehFuGj58l7hySmfU71MMQ&s=19

उप्र की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा
सपा प्रमुख ने आगे लिखा, ‘कानपुर मेयर का ये दिखावटी गुस्सा कितना सच है, जनता सब जानती है। कानपुर ही नहीं पूरे उप्र की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा है। उप्र में स्मार्ट सिटी बनाने का कागजी काम भाजपाई भ्रष्टाचार का शिकार होकर कागजों में ही लटका है।

स्मार्ट सिटी के नाम पर उप्र को बजबजाती नालियों, सडांध भरे नालों, गड्डेयुक्त सड़कों-गलियों, जाम में फंसी सड़कों के अलावा अगर और कुछ मिला है तो वो है ‘भाजपाई राजनीति’ का वो प्रदूषण जो सारे ठेके अपने लोगों को लेन-देन के सौदे के बदले में देता है। इसीलिए इनका काम न होने का क्रोध केवल दिखावा है। जनता ऐसे नाटक देख-देखकर त्रस्त हो चुकी है और अगले मेयर चुनाव में भाजपा के मेयरों को हराने-हटाने के लिए तैयार बैठी है।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular