Thursday, March 28, 2024
Homeप्रमुख खबरेंअमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, मर्सिडीज कार में...

अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, मर्सिडीज कार में बैठकर पुलिस के पास पहुंचे

खालिस्तान समर्थक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश के बीच ड्राइवर और चाचा ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश के लिए पंजाब पुलिस का सर्च ऑपरेशन तेजी से चल रहा है। इस बीच दावा है कि अमृतपाल के चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर हरप्रीत सिंह ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

दरअसल, शनिवार (18 मार्च) को पुलिस ने अमृतपाल सिंह और उसके कई समर्थकों के खिलाफ बड़े स्तर पर कार्रवाई शुरू की थी। अब खबर है कि अमृतपाल के चाचा और उसके ड्राइवर ने खुद शनिवार आधी रात पुलिस के सामने पेश हुए। दोनों अमृतपाल की मर्सिडीज कार में आए थे जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

अमृतपाल कर सकता है सरेंडर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृतपाल, ड्राइवर और चाचा तीनों शनिवार को एक ही मर्सिडीज कार में भागे थे। माना जा रहा है कि अमृतपाल भी पुलिस के सामने जल्द पेश हो सकता है। डीआईजी स्तर का एक अधिकारी अमृतपाल के सरेंडर के लिए उसके चाचा हरजीत सिंह से नेगोशिएट कर रहे हैं। वहीं, हरजीत सिंह से एक 32 बोर का पिस्तौल और एक लाख रुपए बरामद हुए हैं।

पंजाब में हाई अलर्ट
बता दें, पंजाब पुलिस की 18 मार्च से शुरू हुई कार्रवाई 19 मार्च को भी जारी रही। वहीं, अब तक पुलिस ने 112 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 7 अवैध हथियार, 300 से अधिक बुलेट, 3 गाड़ियां बरामद की गई हैं। साथ ही कुछ फोन भी बरामद किए हैं जिन्हें तकनीकी विश्लेषण के लिए भेजा गया है। इनके पाकिस्तान-आईएसआई से लिंक भी सामने आए हैं। पंजाब में हाई अलर्ट भी जारी है। पुलिस ने अमृतपाल सिंह के फाइनेंसर दलजीत सिंह कलसी को इस कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किया। पुलिस की माने तो कलसी के फोन और उससे जुड़े लोगों के फोन में पाकिस्तान के नंबर मिले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular