Saturday, April 20, 2024
Homeप्रमुख खबरेंकुमार राज और रेखा राणा ने दुबई में मिड डे इंटरनेशनल आइकॉन...

कुमार राज और रेखा राणा ने दुबई में मिड डे इंटरनेशनल आइकॉन अवार्ड्स में इंटरनेशनल शोबिज आइकॉन अवार्ड जीता।

निर्माता और निर्देशक कुमार राज लगातार पुरस्कार जीत रहे हैं और इस बार, उन्हें दुबई में वर्ष 2021 के लिए मिडडे के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों के अंतर्राष्ट्रीय शोबिज आइकन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मुख्य अभिनेत्री, रेखा राणा को फीचर फिल्म “तारा-द जर्नी ऑफ लव एंड पैशन” के लिए मिडडे बेस्ट एक्ट्रेस इंटरनेशनल शोबिज आइकॉन अवार्ड भी मिला। पुरस्कार समारोह दुबई में आयोजित किया गया था। पुरस्कार अभिनेता विवेक ओबेरॉय, अभिनेत्री डेज़ी शाह, मिडडे के वरिष्ठ प्रबंधन और दुबई में शाही परिवार के सदस्यों द्वारा प्रदान किए गए।


फिल्म तारा जो डॉ प्रो किशन पवार द्वारा लिखी गई है, विश्व रिकॉर्ड तोड़ने वाले 236 अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार और 336 आधिकारिक फिल्म समारोह चयन दुनिया भर में प्राप्त करके सबसे अधिक सार्वजनिक रूप से प्रशंसित फिल्मों में से एक बन गई है।

एक और उपलब्धि के बारे में बोलते हुए, निर्देशक कुमार राज कहते हैं, “पुरस्कार प्राप्त करना वास्तव में मेरे लिए एक सम्मान की बात है क्योंकि यह मुझे और अधिक प्रयास करने और अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी बार पुरस्कार जीतते हैं, यह हमेशा बहुत खास होता है। यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि यह पूरी फिल्म बिरादरी की मौजूदगी में दिया गया था।
अपनी आगामी फिल्म के बारे में बोलते हुए, कुमार राज कहते हैं, “महामारी ने हमारे जीवन में बहुत सारे बदलाव लाए हैं, लॉकडाउन चरण के कारण हमारा जीवन रुक गया था लेकिन यह एक कलाकार की रचनात्मक सोच को नहीं रोक सकता। मेरी आगामी फिल्म “अमीना” रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है जैसे ही हम देखते हैं कि सिनेमा हॉल दर्शकों को आकर्षित करते हैं और नई फिल्म रिलीज को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। अमीना फिल्म में मुख्य अभिनेत्री रेखा राणा और उत्कर्ष कोहली भी होंगे। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यह निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आने वाली है।”

RELATED ARTICLES

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular