Thursday, April 18, 2024
Homeप्रमुख खबरेंक्या सतीश कौशिक की हत्या हुई? फार्म हाऊस के मालिक की पत्नी...

क्या सतीश कौशिक की हत्या हुई? फार्म हाऊस के मालिक की पत्नी ने अपने ही पति पर लगाए गंभीर आरोप

एक पार्टी में शामिल हुए थे। इसके एक दिन बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। फार्म हाऊस के मालिक विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने शनिवार को अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। फार्म हाऊस के मालिक विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने शनिवार को अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए । सान्वी मालू ने आरोप लगाते हुए कहा है कि विकास मालू और सतीश कौशिक के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा रहा था। दुबई में दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। झगड़े के बाद विकास ने सतीश की संदिग्ध तरीके से मौत बात भी कही थी । सान्वी ने अपने ही पति पर संदेह जताते हुए मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस को एक शिकायत दी है । सान्वी ने यह शिकायत ई-मेल के जरिए भेजी है। हालांकि, अभी शिकायत मिलने की पुष्टि दिल्ली पुलिस ने नहीं की है।

15 करोड़ रुपए को लेकर था विवाद सान्वी मालू ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सतीश कौशिक का उनके घर लगातार आना जाना था। सतीश कौशिक ने उनके पति विकास मालू को करीब 15 करोड़ रुपए निवेश करने के लिए दिया था। हालांकि विकास ने यह पैसा निवेश नहीं किया था। इसको लेकर दुबई में एक दिन विकास और सतीश के बीच झगड़ा हुआ था । सान्वी ने आरोप लगाया कि झगड़े के दौरान वह वहां मौजूद थी। झगड़े के बीच में सतीश ने अपने पैसे वापस मांगे थे। विकास ने भारत आकर पैसे देने की बात कहीं थी। लेकिन अकेले में विकास ने उसे बताया था कि वह कोई पैसा नहीं देने वाला है।

ब्लू पिल्स की ओवर डोज देने की कही थी बात सान्वी मालू ने आरोप लगाया है कि विकास ने उससे कहा था कि वह एक दिन रूसी लड़की को बुलाकर ब्लू पिल्स की ओवर डोज दे देगा। सान्वी का कहना है कि अब विकास की कही बात सच हो गई है। ऐसे में सतीश कौशिक की मौत के मामले की सघन जांच होनी चाहिए। सान्वी के आरोप लगाए हैं। कि उसके फार्म हाउस पर अक्सर पार्टी होती थी। फार्म हाउस पर ड्रग्स एवं अन्य नशे का सामान आता था। इतना ही नहीं वहां लड़कियां भी आती थीं । सान्वी ने बताया कि उन्होंने ई-मेल के जरिए एक शिकायत पुलिस को भी दे दी है।

पुलिस को मिली दवाएं

हालांकि, इन सबके बीच दिल्ली पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान, घटनास्थल पर या मृतक के कमरे से कुछ भी संदिग्ध या आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि कुछ दवाएं कमरे से बरामद हुई हैं। पुलिस ने कहा कि सभी प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की गई है। सभी संबंधित लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि मौके से लगे सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए गए हैं। इन सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। यहां यह भी बता दें कि डीडीयू अस्पताल में डॉक्टरों के एक बोर्ड ने बृहस्पतिवार को सतीश कौशिक के पार्थिव देह का पोस्टमार्टम किया।

मैनेजर ने कहा- रात में नहीं हुई थी कोई पार्टी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) राजीव कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि मृत्यु का प्रारंभिक कारण कोरोनरी धमनी में रुकावट के कारण दिल का दौरा पड़ना है। मौत स्वाभाविक प्रतीत होती है। अब तक की पूछताछ में पता चला है कि सतीश कौशिक अपने मैनेजर संतोष राय के साथ बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे दिल्ली आए थे। वह अपने दोस्त विकास मालू के बिजवासन स्थित घर में ठहरे थे। सतीश कौशिक के मैनेजर का कहना है कि अभिनेता ने अपराह्न तीन बजे तक होली खेली थी। उस शाम या रात में कोई पार्टी नहीं हुई थी।

क्या हुआ था उस रात?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैनेजर का कहना है कि घटना की रात लगभग नौ बजे कौशिक ने खाना खाया था। इसके बाद टहलने निकले थे। सतीश कौशिक टहलने के बाद अपने कमरे चले गए थे। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की कुछ ‘क्लिप’ भी देखी थी। समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया है कि कौशिक ने देर रात लगभग 12 बजे अपने मैनेजर को बुलाया था। मैनेजर बगल के कमरे में ही ठहरा था। सतीश कौशिक ने बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद सतीश कौशिक को आनन फानन में फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular