Friday, March 29, 2024
Homeप्रमुख खबरेंतंत्र-मंत्र के लिए घिनौनी हरकत, चिता से बुजुर्ग का सिर निकाला, आरोपी...

तंत्र-मंत्र के लिए घिनौनी हरकत, चिता से बुजुर्ग का सिर निकाला, आरोपी गिरफ्तार

कुबेर गंगवार की मौत के बाद मंगलवार दोपहर 12 बजे खेत में उनका अंतिम संस्कार किया गया। गांव का ही उपेंद्र उर्फ गोपी शराब के नशे में अपने दो दोस्तों के साथ वहां आया और तीनों ने चिता की लकड़ी हटाकर कुबेर गंगवार का सिर बाहर निकाल लिया।

शाहजहांपुर में तिलहर के गांव पिपरौली निवासी कुबेर गंगवार (60) की सोमवार शाम को मौत हो गई। मंगलवार दोपहर में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिजनों के लौटने के बाद गांव के एक युवक ने कुबेर का सिर चिता से निकाल लिया। परिजनों के हंगामा करने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कुबेर गंगवार की मौत के बाद मंगलवार दोपहर 12 बजे खेत में उनका अंतिम संस्कार किया गया। चिता ठंडी पड़ने के बाद परिजन खेत से लौट आए। इस बीच गांव का उपेंद्र उर्फ गोपी शराब के नशे में आया। बताते हैं कि उसके साथ दो अन्य दोस्त भी थे। तीनों ने चिता की लकड़ी हटाकर कुबेर गंगवार का सिर बाहर निकाल लिया। सिर को उपेंद्र अपने घर ले गया। गांव के कुछ लोगों द्वारा पूरे वाकया देख लेने पर गांव में सूचना दी गई। शाम को कुबेर के परिजन समेत गांव के तमाम लोग इकट्ठा होकर उपेंद्र के घर पहुंच गए। पुलिस भी आ गई। उपेंद्र की मां ने बेटे के घर में नहीं होने की जानकारी दी। भीड़ द्वारा घर में घुसने की चेतावनी देने पर पुलिस आरोपी उपेंद्र को पकड़ लाई। इस बीच पुलिस ने कुबेर गंगवार का सिर भी बरामद कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, उपेंद्र का दोस्त तंत्र विद्या करता है। इसी के लिए सिर चिता से निकाला होगा। मृतक के बेटे विशाल ने थाने में तहरीर दी है। एसपी ग्रामीण संजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular