Friday, April 19, 2024
Homeप्रमुख खबरेंदुष्यंत कपूर ने अपनी अगली सुपरहीरो वेब श्रृंखला "द सेलेस्टियल्स - राइज़...

दुष्यंत कपूर ने अपनी अगली सुपरहीरो वेब श्रृंखला “द सेलेस्टियल्स – राइज़ ऑफ़ हीरोज” की घोषणा की

दुष्यंत कपूर, जो अपनी प्रसिद्ध श्रृंखला सूटबॉय (2020), बूम: मैजिक पेंसिल रिटर्न्स (2018), महाकाल (2016) के लिए जाने जाते हैं, अपनी अगली और अंतिम सुपरहीरो वेब श्रृंखला “द सेलेस्टियल्स – राइज़ ऑफ़ हीरोज” को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बहुत कम उम्र में दुष्यंत को “भारतीय सुपरहीरो के पिता” के रूप में संदर्भित किया जाने लगा, क्योंकि उन्होंने एक के बाद एक सुपरहीरो फिल्मों का निर्माण किया था।

अपने नवीनतम प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए दुष्यंत कहते हैं, “मैं अपनी अगली और अंतिम सुपरहीरो वेब सीरीज़” द सेलेस्टियल्स – राइज़ ऑफ़ हीरोज “की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं, जो कि मेरी 3 पहले से घोषित सुपरहीरो सीरीज़ 1 का एक संयोजन होने जा रहा है, जिसमें बुराइयों के खिलाफ लड़ने के लिए सुपरहीरो टीम बनाएंगे। लोगों ने YouTube पर ऐसा कुछ नहीं देखा है।” श्रृंखला लुभावना होने वाली है क्योंकि यह 3D देखने के लिए भी उपलब्ध होगी। ऐसा कुछ भी पहले कभी नहीं बनाया गया है, मुझे यकीन है कि प्रशंसक इस श्रृंखला का आनंद लेंगे।

यह लाइव एक्शन सीरीज के साथ भारत का पहला सुपरहीरो ब्रह्मांड होगा। दुष्यंत के यूट्यूब चैनल डीके फिल्म्स पर ‘द सेलेस्टियल्स – राइज ऑफ हीरोज’ का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। युवाओं में सुपरहीरो का क्रेज बढ़ने के साथ हमें उम्मीद है कि यह वेब सीरीज काफी सफल होगी।

 

RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular