Thursday, April 18, 2024
Homeप्रमुख खबरेंराखी सावंत को मिला नया प्यार, गिफ्ट में दी BMW कार, एक्ट्रेस...

राखी सावंत को मिला नया प्यार, गिफ्ट में दी BMW कार, एक्ट्रेस बोलीं- ऊपर वाले ने छप्पड़ फाड़कर दिया

एक इवेंट से राखी सावंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राखी दुनिया के सामने आदिल संग अपने प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं राखी सावंत कहती हैं- आदिल आई लव यू. तुम मेरा दिल हो।

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में खुशियां लौट आई हैं। जी हां, राखी सावंत को अपना नया प्यार मिल गया है और नए पार्टनर का साथ पाकर राखी खुशी से फूली नहीं समा रही हैं राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड की हर तरफ जोरों पर चर्चा हो रही है।

राखी को मिल नया बॉयफ्रेंड
राखी सावंत ने सबसे पहले तो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दुनिया के सामने ये ऐलान कर दिया कि वो अब सिंगल नहीं हैं, बल्कि आदिल संग रिलेशनशनिप में हैं पैपराजी राखी से बिग बॉस के अपमकिंग सीजन के बारे में पूछते हैं इसपर राखी कहती हैं- क्या आप चाहते हैं कि मैं जाऊं बॉयफ्रेंड के साथ? आदिल को राखी अपना बॉयफ्रेंड बताती हैं राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए कहती हैं- जब ऊपर वाला देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है आदिल एक स्वीटहार्ट हैं।

BF ने दी राखी को लग्जरी कार
अपनी नई गाड़ी के बारे में बात करते हुए राखी बताती हैं कि उन्हें इतनी महंगी लग्जरी कार आदिल ने ही दी है राखी कहती हैं ये कार इन्होंने ही तो दी है मेरे स्वीटहार्ट ने दी है कार। वहीं, एक इवेंट से राखी सावंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राखी दुनिया के सामने आदिल संग अपने प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं राखी सावंत कहती हैं- आदिल आई लव यू. तुम मेरा दिल हो अगर मुझे किसी ने जिंदगी में पहली बार सच्चा प्यार किया है तो वो आदिल हैं।

अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए राखी आगे कहती हैं- आदिल वो हैं, जब मैं डिप्रेशन में थी तब उन्होंने मेरा साथ दिया और मुझे कुछ गलत काम करने से रोका आदिल और उनकी बहन ने मेरा मूड फ्रेश करने के लिए मुझे BMW कार गिफ्ट की, क्योंकि उन्हें नहीं पसंद कि मैं छोटी कार में घूमा करूं राखी आगे कहती हैं फाइनली मुझे अच्छा लड़का मिल गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular