Friday, April 19, 2024
Homeप्रमुख खबरेंस्कूल डायरेक्टर की दबंगई का Video Viral, एक हाथ में पिस्टल और...

स्कूल डायरेक्टर की दबंगई का Video Viral, एक हाथ में पिस्टल और दूसरे में राइफल… फिर दे डाली धमकी

पटना में नशे में धुत्त निजी स्कूल के निदेशक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से अवैध रायफल व पिस्टल बरामद हुए हैं। आरोपी के आधा दर्जन बाउंसर फरार हैं। एक युवक ने पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है।

बिहार की राजधानी पटना में एक स्कूल के निदेशक को नशे की हालत में हथियार लहराना भारी पड़ गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बाइपास थाना पुलिस ने श्री गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ स्थित एक निजी स्कूल परिसर में नशे की हालत में रायफल व पिस्टल लहरा रहे विद्यालय के निदेशक डा. पवन कुमार दर्शन को बुधवार को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार निदेशक के पास से पुलिस ने अवैध रायफल, देशी पिस्टल, एक पिस्टल जैसा हथियार, एयर गन तथा केएफ 7.65 गोली जब्त की है। पुलिस ने आरोपित निदेशक को जेल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है। यह जानकारी पूर्वी एसपी संदीप सिंह व एएसपी अमित रंजन ने गुरुवार को दी। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो और पुलिस को मिली सूचना पर त्वरित कार्रवाई के तहत सुलतानगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले नन्दलाल सिंह के पुत्र विद्यालय निदेशक की गिरफ्तारी हुई है।

ग्रामीणों का आरोप है कि निदेशक पिस्टल व रायफल से फायरिंग कर ग्रामीणों को धमका रहा था। पूर्वी एसपी का मानना है कि निदेशक की गिरफ्तारी न होने पर खून-खराबा हो सकता था। उन्होंने कहा कि फायरिंग करने के बाद विद्यालय निदेशक को लगा कि पुलिस पकड़ लेगी, तब विद्यालय में कोई प्रवेश न करे इस कारण उसने कुत्ते को खोल दिया और स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया।

ग्रामीणों का आरोप है कि निदेशक पिस्टल व रायफल से फायरिंग कर ग्रामीणों को धमका रहा था। पूर्वी एसपी का मानना है कि निदेशक की गिरफ्तारी न होने पर खून-खराबा हो सकता था।

उन्होंने कहा कि फायरिंग करने के बाद विद्यालय निदेशक को लगा कि पुलिस पकड़ लेगी, तब विद्यालय में कोई प्रवेश न करे इस कारण उसने कुत्ते को खोल दिया और स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया। निदेशक व महिला के पति के बीच हुए विवाद तथा दाहिनी हाथ में पिस्टल व बाई हाथ में रायफल लहराने के वायरल वीडियो की पुलिस जांच कर रही है।

स्कूल गार्ड नहीं खोल रहा था गेट का ताला
सूचना पाकर जब बाइपास थानाध्यक्ष अमित कुमार, दारोगा बृजनंदन गुप्ता व सोनू कुमार पहुंचे तो स्कूल गार्ड गेट का ताला खोलने को तैयार नहीं था।

निदेशक के छह बाउंसर दीवार फांद कर भाग निकले। पुलिस ने आरोपित निदेशक को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि विवाद का कारण विद्यालय की ओर से सटे गांव की ओर जाने वाला मार्ग है। गिरफ्तार निदेशक जब्त हथियार को लाइसेंसी बता रहा था। बाइपास थाना पुलिस ने बताया कि निदेशक ने हथियार का लाइसेंस नहीं उपलब्ध कराया। पूर्वी एसपी ने कहा कि विद्यालय के गार्ड, बाउंसर व अपराध में सहयोग करने वालों को भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

पिस्तौल लहरा उत्पात मचाने और छात्रा के साथ छेड़खानी में जा चुका है जेल
सुलतानगंज थाना पुलिस ने महेंद्रू स्थित शिव दुर्गालय लेन में वर्ष 2017 में तीन नवंबर की मध्य रात पत्नी की शिकायत पर नशे में धुत्त होकर पिस्तौल लहरा उत्पात मचाते स्कूल संचालक डा. पी के दर्शन को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस ने निदेशक का लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त किया था। इससे पहले वह बाइपास स्थित विद्यालय में नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी मामले में जेल जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular