Thursday, February 22, 2024
Homeप्रमुख खबरें10 लाख रुपये लाओ, फिर मनाऊंगा सुहागरात...' दुल्हन बोली- फोटों खींचकर ब्लैकमेल...

10 लाख रुपये लाओ, फिर मनाऊंगा सुहागरात…’ दुल्हन बोली- फोटों खींचकर ब्लैकमेल करता है पति

पीलीभीत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। दुल्हन का आरोप है कि शादी के तीन माह बीत जाने के बाद भी पति ने सुहागरात नहीं मनाई। दूल्हे का कहना है कि पहले दहेज के 10 लाख रुपये लाओ, फिर सुहागरात मनाऊंगा। नैनीताल हनीमून जाने पर अश्लील फोटो खींचे और ब्लैकमेल कर रुपये की डिमांड करने लगा।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां दहेज में 10 लाख रुपये न मिलने पर दूल्हे ने शादी के तीन माह बीत जाने के बाद भी शारीरिक संबंध नहीं बनाया। दोनों परिवारों के बीच 5 लाख रुपये पर समझौता हुआ, फिर दूल्हा और दुल्हन नैनीताल हनीमून मनाने गए। आरोप है कि नैनीताल में भी पति ने अपनी पत्नी से दूर ही रहा। लड़की ने आरोप लगाया है कि नैनीताल में किसी समय अश्लील फोटो खींच ली। बताया जा रहा है कि इसके बाद से वह ब्लैकमेल कर दहेज मांगने लगा। परेशान होकर पत्नी ने पीलीभीत कोतवाली थाने में अपनी सास और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है।

दुल्हन का आरोप है कि पति और सास उसके साथ गाली-गलौच कर दहेज की मांग करते हैं। पीड़िता का कहना है उसकी शादी 6 फरवरी 2023 को बदायूं के थाना बिसौली क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। उसके परिजनों ने अपनी सामर्थ्य के हिसाब से 20 लाख रुपये खर्च किए थे। इसमें 15 लाख रुपये के जेवर भी दहेज के तौर पर दिए थे। मगर, पति ने शादी के बाद सुहागरात नहीं मनाई। न ही शादी के 3 महीने बाद भी पति ने उसके साथ कोई भी शारीरिक संबंध बनाया। बीती 29 मार्च को इस पूरे मामले की जानकारी उसने अपनी सास को दी। उन्होंने भी इस पर ध्यान नहीं दिया।

कुछ दिन बाद पीड़िता अपने घर पीलीभीत आ गई और सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद 22 अप्रैल को जब पीड़िता का पति उसे लेने पीलीभीत आया, तो सास ने अपने दामाद से पूछा कि अगर कोई बीमारी है तो बता दो, इलाज करा देंगे। इस पर पति ने कहा 10 लाख रुपये दे दो तो हम हनीमून पर चले जाएं।

5 लाख रुपये देकर नैनीताल हनीमून पर भेजा
इस पर परिवार वालों ने 5 लाख रुपये दे दिए और 7 मई को दोनों हनीमून पर नैनीताल चले गए। दुल्हन ने बताया कि वह अपनी पति के साथ एक ही कमरे में रही। मगर, पति ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। कहा कि बाकी के बचे 5 लाख रुपये ले आओ। अगर नहीं दिये, तो यह फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगा।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
13 मई को पीड़िता अपने अपने पति के घर से मायके आ गई और पूरी बात अपने परिजनों को बताई। इसके बाद पीड़िता ने पीलीभीत थाना कोतवाली में सास और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद थाना कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular