Thursday, February 22, 2024
Homeप्रमुख खबरें10 साल का अफेयर, साजिश, फिर मर्डर... प्रेमिका को पहाड़ियों पर ले...

10 साल का अफेयर, साजिश, फिर मर्डर… प्रेमिका को पहाड़ियों पर ले जाकर दी दर्दनाक मौत

भीलवाड़ा में स्टेट हाईवे- 12 पर बनेड़ा थाना क्षेत्र के मानपुरा की पहाड़ियों में शुक्रवार को एक महिला का शव मिला था। पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि महिला के प्रेमी ने ही हत्या की थी। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही हत्या करने की वजह भी बताई है।

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से हत्या एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बनेडा थाना क्षेत्र में शादीशुदा प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले दस साल से लव अफेयर चल रहा था। उससे पीछा छुड़ाने के लिए आरोपी जंगल में लड़की की हत्या करके फरार हो गया था।

दरअसल, देवगढ़ निवासी 42 साल की विवाहिता प्रेमलता और बनेड़ा थाना क्षेत्र के माताजी का खेड़ा के दौलत सिंह राजपूत के बीच 10 साल से अफेयर चल रहा था। दोनों एक ही कपड़ा फैक्ट्री में काम करते थे। दौलत शराब पीने का आदी है। इस बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था।

प्रेमिका की हत्या की खौफनाक साजिश रची
इसी वजह से वो प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था। इसके लिए उसने खौफनाक साजिश रची और शुक्रवार रात को उसको बाइक पर बैठाकर घुमाने के बहाने मानपुरा की पहाड़ियों पर ले गया। वहां गला दबाकर हत्या की। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कुचल दिया और फरार हो गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया जुर्म
इसके बाद पुलिस को वारदात के बारे में सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसी बीच जांच के दौरान पुलिस को दौलत पर शक हुआ। इसको लेकर बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताडा ने बताया कि संदेह के आधार पर उसकी तलाश की जा रही थी। मगर, वो घर में नहीं मिला।

इस पर थाना क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और कॉल डिटेल निकाली गई। साथ ही मुखबिर को भी लगाया गया। इसी दौरान दौलत पर संदेह गहरा गया। इसके बाद उसकी तलाश के लिए 1 दर्जन से अधिक स्थानों पर दबिश दी गई और उसे हिरासत में लिया गया। इसके बाद पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।

बाइक पर बैठाकर पहाड़ियों पर ले गया था- आरोपी
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो नशे का आदी है। इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। वो प्रेमलता से पीछा छुड़ाना चाहता था। 22 जून की शाम को उसे घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर पहाड़ियों पर ले गया था, जहां मौत के घाट उतारा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular