Friday, April 19, 2024
HomeLatest News21वीं सदी के भारत को नेपाल भूटान जैसे देशों द्वारा भी आंख...

21वीं सदी के भारत को नेपाल भूटान जैसे देशों द्वारा भी आंख दिखाने योग्य बनाने के लिए पूरा देश दोषी- शिवमंगल सिंह

देश के स्वाभिमान एवं जनता हित में देश के वर्तमान पूरे राजनीतिक सिस्टम को भंग कर नए सिस्टम की आवश्यकता- शिवमंगल सिंह

ऑपरेशन विजय देश के वर्तमान राजनैतिक एवं अन्य सिस्टम को बदलकर चीन से भी बेहतरीन सिस्टम बनाने पर कर रहा है काम- शिवमंगल सिंह

देशवासियों को जाति धर्म व क्षेत्र के भेदभाव से हटकर अपने व अपने देश के स्वाभिमान को बचाने के लिए करना होगा काम-शिवमंगल सिंह

गैर राजनैतिक देश व समाज से सभी सामाजिक बुराइयों को जड़ से मिटाने हेतु 2008 से लगातार कार्य कर रहे “ऑपरेशन- विजय” बुराइयों के खिलाफ जंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवमंगल सिंह {आई.पी.} ने 21वीं सदी के भारत को नेपाल और भूटान जैसे देशों द्वारा भी आंख दिखाने पर अफसोस जाहिर करते हुए, 1978 में चीन से हर स्थिति में आगे भारत को आज चीन से कई गुना पीछे धकेलने में देश के वर्तमान राजनीतिक सिस्टम के साथ-साथ पूरे देशवासियों को दोषी ठहराते हुए कहा, कि हमारे देश की राजनीतिक पार्टियां सिर्फ सत्ता के लिए पूरे देश को जानबूझकर गुमराह कर कार्य व समय बर्बाद करवाती है।
जबकि सभी राजनीतिक पार्टियां समझती हैं, कि सरकार की क्या क्षमता है ? सरकार क्या कर सकती है ? क्या नहीं कर सकती है ? ऐसे वर्तमान राजनैतिक सिस्टम एवं देश के अंदर अन्य देश हित में कार्य ना कर रहे सिस्टम को पूरी तरह बदलना होगा।
जिसके लिए गैर राजनीतिक अभियान “ऑपरेशन-विजय” बुराइयों के खिलाफ जंग एक ऐसा राजनीतिक एवं अन्य देश का सिस्टम देश के सामने ला रहा है, जो चीन से भी बेहतर होगा, और हमारा देश उसी सिस्टम से चीन से भी बेहतर पोजीशन में पहुंच सकेगा।
उन्होंने देशवासियों से आह्वान किया कि आप सभी को अब जाति, धर्म व क्षेत्र के भेदभाव से हटकर अपने व अपने देश के स्वाभिमान को बचाने के लिए अपनी वास्तविक जिम्मेदारी समझते हुए, गैर राजनीतिक अभियान “ऑपरेशन-विजय” बुराइयों के खिलाफ जंग की पूरे देशवासियों के हित वाली विचारधारा का साथ देना होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular