Saturday, April 20, 2024
HomeBreaking News24 घंटे में परिवार के साथ हुआ कुछ ऐसा, रहस्यमयी घटना देखने...

24 घंटे में परिवार के साथ हुआ कुछ ऐसा, रहस्यमयी घटना देखने जुटी भीड़

चित्रकूट के इस परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मुहल्ले के लोग भी रहस्मयी आग को देखने के लिए जुटने लगे। सभी इस घटना को सुनकर आश्चर्य में पड़ गए है और हर कोई तरह तरह की चर्चाएं कर रहने लगा।

चित्रकूट जनपद मे रहस्यमय आग ने मुहल्ले में दहशत का माहौल बना दिया है। रहस्यमय आग की दहशत इस कदर बन गई है कि इस मुहल्ले के लोग अपना घर तक छोड़ने को मजबूर हो गए हैं। जनपद के एक घर में रहस्यमय तरीके से बार बार आग लगने से पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल बना हुआ है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के द्वारकापुरी मोहल्ले का है, जहां प्रदीप शुक्ला नाम के व्यक्ति के मकान में जिला प्रोबेशन कार्यालय के जुबिनायिल कोर्ट में तैनात कर्मचारी राजीव श्रीवास्तव का परिवार 6 महीनों से रह रहा था. जो दो दिन पहले घर के गेट के पास चैनल में लगे परदे में रात में आग लग गई थी।

परिवार ने अराजकतत्वों द्वारा आग लगाने की बात समझकर घटना को दिमाग से हटा दिया था लेकिन आज सुबह फिर से घर के अंदर बेड के गद्दे में आग सुलगने लगी। जैसे ही उसको बुझाया गया तो दूसरे कमरे में रखी कुर्सी में आग सुलगने लगी, जिसके बाद उन्होंने कुर्सी की आग बुझाई तो दीवार के हैंगर में टंगे बच्चे के यूनिफार्म में आग लग गई। जैसे ही परिजन आग बुझाने में जुटते तो थोड़ी देर में कही न कही आग सुलगने लगती, जिससे परिवार ने दहशत में आकर उन्होंने कमरा ही बदल लेने का फैसला ले लिया।

परिवार में दहशत का माहौल
आनन फानन में कमरा बदलने लगे इस दौरान भी उनके घरेलू सामानों में आग सुलगती हुई दिखी है, जिससे परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मुहल्ले वासी भी रहस्मयी आग को देखने के लिए भीड़ जुटने लगी। सभी इस घटना को सुनकर आश्चर्य में पड़ गए है और हर कोई तरह तरह की चर्चाएं कर रहने लगा। पीड़ित राजीव श्रीवास्तव का कहना है कि दो दिन पहले भी उनके परदे में आग लग गई थी और आज फिर सुबह से कई बार आग लग चुकी है। जैसे ही घर का कमरा खाली हो जाता है वैसे ही कही न कही आग सुलगने लगती है, जिससे वह लोग हैरान है और उनके अंदर भय का माहौल व्याप्त हो गया है इसलिए वह अब मकान चेंज कर रहे है।

पहली बार देखी ऐसी घटना
वही मुहल्ले वासियों का कहना है की इससे पहले उन्होंने कभी ऐसी घटना नहीं सुनी है। इस तरह की घटना होने से मुहल्ले में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। वही मकान मालिक प्रदीप शुक्ला का कहना है की वह उस घर में अपने परिवार सहित 15 से 20 साल रहे है लेकिन कभी आज तक उनके साथ ऐसी घटना नही हुई और भी कई किरायेदार रहे है लेकिन किसी ने भी किसी प्रकार की कोई घटना नही बताई। 5-6 महीने से यह परिवार रह रहा था जो अभी तक कोई बात सुनने में नही आई लेकिन आज उन्होंने घर पर लगातार आग लगने की बात बता रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular