Saturday, April 20, 2024
HomeBreaking News'25 हजार रुपये दो, नहीं तो...', नर्सिंग स्टूडेंट को प्रोफेसर ने भेजा...

’25 हजार रुपये दो, नहीं तो…’, नर्सिंग स्टूडेंट को प्रोफेसर ने भेजा गंदा मैसेज

बिलासपुर में शिक्षा के मंदिर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने कहा कि प्रोफेसर ने मैसेज कर परीक्षा में पास होने के लिए एक विषय के लिए 25 हजार रुपये देने की बात कही। पैसे न देने के बदले शारीरिक संबंध बनाने का अश्लील मैसेज भेजा। उसकी सहेली के मोबाइल नंबर पर भी इसी प्रकार का अश्लील मैसेज किया था।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शिक्षा के मंदिर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि कॉलेज के एक प्रोफेसर ने पास करने के बदले छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। उसने मोबाइल पर मैसेज भेजे। इस पर पीड़िता ने सकरी थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

शिकायतकर्ता एक नर्सिंग कॉलेज की छात्रा है। कॉलेज में रवि कुमार गढ़ेवाल प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। वो मेंटल साइकोलॉजी और नर्सिंग विषय पढाता था। 20 फरवरी 2024 को उसने अपने वाट्सएप से छात्रा को मैसेज कर परीक्षा में पास होने के लिए एक विषय के लिए 25 हजार रुपये देने की बात कही। पैसे न देने के बदले शारीरिक संबंध बनाने का अश्लील मैसेज भेजा।

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसकी सहेली भी इसी कॉलेज की पूर्व छात्रा है। रवि कुमार ने उसके मोबाइल पर भी इसी प्रकार का अश्लील मैसेज किया था। छात्रा की लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस अधीक्षक बिलासपुर रजनेश सिंह के निर्देश पर सकरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई। उसने अपना अपराध कुबूल किया है। उसका मोबाइल फोन, वाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट आदि जब्त किए गए हैं। गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। उधर, पीड़िता के मीडिया में दिए बयान के बाद मामला नया मोड़ लेते दिख रहा है। उसने कॉलेज प्रबंधन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

इसमें कहा है कि इसकी पूरी जानकारी कॉलेज की प्रिंसिपल को भी थी। प्रबंधन ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है। प्रिंसिपल ने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। छात्रा ने हमें न बताकर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। जानकारी मिलने के बाद हमने आरोपी को कॉलेज की सेवा से हटा दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments