Monday, May 20, 2024
HomeLatest News5 अगस्त राम मंदिर निर्माण हेतु की गई भोलेनाथ व मां गंगा...

5 अगस्त राम मंदिर निर्माण हेतु की गई भोलेनाथ व मां गंगा की भव्य आरती

श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के जन जागरण हेतु आज सरसैया घाट पर नमामि गंगे प्रकल्प भाजपा यति संकल्प संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में मां गंगा की भव्य आरती की गई बनारस की तर्ज पर मोहन दीक्षित ने मां गंगा की आरती उतारी पूजन कृष्ण कुमार दीक्षित ने मंदिर निर्माण की सभी बाधाओं को दूर करने के लिए मां गंगा के प्रार्थना की इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक मनोज ने गंगा भक्तों से 5 अगस्त को आने वाले ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनने पर सबको शुभकामनाएं दी 500 वर्ष की संघर्ष के बाद 5 अगस्त को यह गौरव सबको प्राप्त हो रहा है। प्रभु राम का मंदिर बनेगा जो पूरे विश्व में ऐसा कोई दूसरा मंदिर नहीं होगा भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने कल 5 अगस्त को कानपुर महानगर के समस्त चौराहों समस्त घरों में दीपावली बनाकर ऐतिहासिक दिन मनाने की अपील उपस्थित जनसमुदाय किया श्री कृष्ण दीक्षित बड़े जी प्रदेश संयोजक नमामि गंगे प्रकल्प भाजपा ने कहा कि सरसैया घाट के सभी मंदिरों में कल तक शंख घंटा घड़ियाल बजाते हुए श्री राम कीर्तन होगा और दीपावली मनाई जाएगी घाटों पर भी सभी पुरोहित दीपक जलाएंगे ना वाले अपनी नाव पर दीपक दिलाएंगे और सब लोग इतिहासिक दिन बनाएंगे नीतू सिंह ने कहा कि कल रामलला मंदिर रावतपुर में सुंदरकांड के पाठ के साथ दीपावली मनाई जाएगी आज का गंगा की आरती उतारकर हम सब लोगों ने मां से मंदिर निर्माण में किसी प्रकार की बाधा ना आने की प्रार्थना की है। अयोध्या के अंदर मां सरयू की आरती तारी जा रही है और कानपुर में मां गंगा की आरती यह ऐतिहासिक क्षण कार्यक्रम का संचालन काशी सिंह परिहार ने किया धन्यवाद ज्ञापन क्षेत्रीय पार्षद यशपाल सिंह ने किया। प्रमुख रूप से मोहित सिंह मार्शल मिश्रा छोटे दीक्षित हिमांशु सैनी निखिल निषाद राजू सैनी गीता दीझित विधि अनंत मांडवी आदि लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

8 COMMENTS

  1. диваны кровать недорого интернет магазин [url=https://www.krovati-moskva11.ru]https://www.krovati-moskva11.ru[/url] .

  2. аппарат лазерной сварки металлов ручной купить цена [url=http://apparat-ruchnoy-lazernoy-svarki.ru/]http://apparat-ruchnoy-lazernoy-svarki.ru/[/url] .

  3. оборудование для диспетчерских центров [url=http://www.oborudovanie-dispetcherskih-centrov.ru/]http://www.oborudovanie-dispetcherskih-centrov.ru/[/url] .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular