Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsAAP को एक और झटका, संस्थापक सदस्य दिनेश वाघेला का हुआ निधन,...

AAP को एक और झटका, संस्थापक सदस्य दिनेश वाघेला का हुआ निधन, गोवा में होगा अंतिम संस्कार

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य दिनेश वाघेला का सोमवार को निधन हो गया। उनकी उम्र 73 साल थी। उनका अंतिम संस्कार 2 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे पणजी के सेंट इनेज श्मशान में होगा।

आम आदमी पार्टी (AAP) के बड़े नेता इन दिनों जेलों में बंद हैं, तो वहीं पार्टी के लिए एक और दुखद खबर सामने आई है। आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्य दिनेश वाघेला का सोमवार को निधन हो गया। उनकी उम्र 73 साल थी। ‘आप’ उपाध्यक्ष वाल्‍मीकि नाइक ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के संस्थापक सदस्य दिनेश वाघेला, जिन्हें बाबाजी के नाम से जाना जाता है, का निधन हो गया है।

पार्टी को मजबूत करने के लिए गोवा में रहे सक्रिय
वाघेला ‘आप’ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य थे। उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए गोवा में सक्रिय रूप से काम किया। नाइक ने बताया कि अंतिम संस्कार 2 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे पणजी के सेंट इनेज श्मशान में होगा।” दिनेश वाघेला ‘आप’ पार्टी के शुरुआती सदस्यों में से एक थे, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ हुए आंदोलन के बाद उभरी ‘आम आदमी पार्टी’ से जुड़े थे। वाघेला गुजरात से ताल्लुक रखते थे और पिछले कुछ वक्त से गोवा में रह रहे थे।

जेल में केजरीवाल समेत ‘आप’ के बड़े नेता

बता दें कि आम आदमी पार्टी के संजोयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी तिहाड़ जेल भेज दिया गया। शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें ईडी की रिमांड खत्म होने के बाद 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया गया है। अरविंद केजरीवाल से पहले ‘आप’ के तीन प्रमुख नेता- सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को जेल भेजा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular