Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsReel का चक्कर! हाइवे पर बंदूक लहराकर नाची लड़की, एक्शन में आई...

Reel का चक्कर! हाइवे पर बंदूक लहराकर नाची लड़की, एक्शन में आई यूपी पुलिस, VIDEO

हाल में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हाईवे पर इंस्टाग्राम रील बनाती एक लड़की का वीडियो वायरल हो गया है। लड़की रील के लिए सड़क पर बंदूक लहराकर कानून की घज्जियां उड़ा रही है।

आजकल लोग सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम और रील्स के लिए कुछ भी करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। कोई बाइक स्टंट कर रहा है तो कोई चलती ट्रेन की छत पर दौड़ लगा रहा है। कुल मिलाकर सोशल मीडिया के दिखावे के लिए लोग जान तक दांव पर लगा दे रहे हैं। हाल में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हाईवे पर ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

यहां सिमरन यादव नाम की एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर ने रील बनाने के चक्कर में जो हरकत की वह मानो कानून का मजाक उड़ाना है। दरअसल, सिमरन यहां हाईवे पर सलवार सूट पहने हाथ में बंदूक लहराते हुए नाच रही हैं। उनके पीछे से कई वाहन गुजर रहे हैं। सिमरन का ये वीडियो वायरल होने के बाद से अब एडवोकेट कल्याणजी चौधरी ने @DeewaneHindust1 आईडी से इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने इसपर संज्ञान लेने के लिए लखनऊ पुलिस समेत यूपी के कई ऑफीशियल अकॉउंट्स को टैग भी किया है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘लखनऊ की इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव खुलेआम हाईवे पर पिस्तौल लहराकर वीडियो बना रही हैं। वह समाज में अपने समुदाय की ताकत दिखाने के लिए वीडियो वायरल करके कानून और आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं।

वीडियो सामने आने के बाद जल्द ही यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने इसके कमेंट सेक्शन में लखनऊ पुलिस को टैग किया और मामले पर गौर करने का निर्देश दिया। इसके जवाब में लखनऊ पुलिस ने लिखा, ‘संबंधितों को मामले पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है।

इसके अलावा इधर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सिमरन यादव को उनके वीडियो के लिए आड़े हाथों लिया है। एक यूजर ने कहा, ‘कानून इन जोकरों पर भारी जुर्माना लगाना शुरू करे। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ऐसे अकाउंट्स को इंस्टाग्राम से हटा देना चाहिए।

बता दें कि सिमरन यादव के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अपने बायो में खुद को ‘लखनऊ क्वीन’ बताती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular