Saturday, April 20, 2024
HomeBreaking NewsSexy दिखने का अनोखा जुगाड़ ... हॉट लगे इसलिए अपने खून में...

Sexy दिखने का अनोखा जुगाड़ … हॉट लगे इसलिए अपने खून में ‘ये’ मिलाकर पीती है मॉडल

मॉडल सोफिया क्लेरीसी का शुमार इंस्टाग्राम के प्रभावशाली लोगों में है। करीब 2.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाली सोफिया अपनी हॉट तस्वीरें साझा करने के लिए जानी जाती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने युवा बने रहने के रहस्यों को उजागर किया। उन्होंने जो बातें कहीं वो हैरान करने वाली हैं।

हॉट और युवा दिखना किसे नहीं पसंद। चेहरे की चमक बरकरार रहे और जवान दिख सकें लोग इसके लिए बोटोक्स से लेकर सर्जरी तक तमाम तरह के जतन करते हैं। ऐसे में कोई आपसे ये कहे कि एंटी-एजिंग से बचने के लिए कोई ‘खून’ का सहारा ले रहा है तो भले ही एक बार ये सुनने में अजीब लगे। लेकिन ये सच है।

यंग दिखने की जो अनूठी टेक्निक सोफिया क्लेरीसी नाम की एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और मॉडल ने निकाली है। उसने सारा खेल ही बदल दिया है।

इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ आकर्षक तस्वीरें साझा करने वाली सोफिया ने जो खौफनाक दावा किया है वो हैरान करने वाला है।

सोफिया ने कहा है कि वह बढ़ती उम्र में जवान दिखने के लिए अपना खून पीती है। सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में सोफिया ने कबूल किया कि वह युवा दिखने के लिए अपना खून पी रही थी।

सोफिया ने अपने डिनर की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की और बैकग्राउंड में गहरे लाल रंग का पेय देखा जा सकता है।

सोफिया का इस फोटो को डालना भर था उसके एक फैन ने इस ड्रिंक को लेकर सवाल किया। इसपर जो जवाब सोफिया ने दिया उसे सुनकर फैन के अलावा बाकी तमाम लोग भौचक्के रह गए।

सोफिया ने फिर एक तस्वीर डाली और इस दूसरी तस्वीर में, उसने अपनी उंगलियों के बगल वाले गिलास का क्लोज़अप दिखाया, जिस पर खून लगा हुआ लग रहा था।

इस तस्वीर के लिए सोफिया ने बड़ा ही अजीबो गरीब कैप्शन भी दिया। उसने लिखा इसका शीर्षक था, ‘मैं अपना खून लाती हूं और वे इसे मेरे लिए लेमोनेड में मिलाते हैं।

क्योंकि सोफिया की तस्वीरों पर लगातार रिएक्शंस आ रहे थे उसने कॉस्मेटिक्स बैग की फोटो डाली जिसमें ‘खून’ की एक छोटी ट्यूब दिखाई दे रही थी। इसके कैप्शन में सोफिया ने लिखा कि ये उनके लिए हैं जो मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं।

वहीं इस मॉडल ने ये भी बताया मेरे रेफ्रिजरेटर/ फ़्रीज़र में हमेशा नौ ट्यूब रक्त होते हैं और मैं हर हफ्ते इसे चौथाई या आधी मात्रा में लेती हूं।

उसने ये भी बताया कि वैसे तो वो एक शॉट में अपना खून पीती है लेकिन जब उसे और बेहतर परिणाम चाहिए होते हैं तो वो उसे किसी ड्रिंक में मिलाती है और पीती है।

अपने आपको चीनी मिट्टी की गुड़िया बताने वाली सोफिया ने ये दावा भी किया कि मैं बिलकुल भी साधारण नहीं हूं। बताते चलें कि सोफिया का शुमार इंस्टाग्राम के आकर्षक लोगों में हैं।

यदि आप उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाएं तो उसकी तमाम तस्वीरें ऐसी हैं जो आपको हैरान कर देंगी। सोफिया को नियमित रूप से बोल्ड आउटफिट और बिकनी में अपने टैटू वाले शरीर को दिखाने के लिए जाना जाता है। साथ ही जिस तरह से वो अपना मेक-अप करती है वो भी उसके फैंस को खूब भाता है।

बहरहाल अब जबकि सुंदरता के नाम पर और जवान दिखने के लिए जो दावा सोफिया ने किया है उससे न केवल लोग सदमे में हैं। बल्कि ऐसे भी तमाम लोग हैं जो अपना खून पीने के कारण सोफिया को पिशाच की उपाधि दे रहे हैं। सोफिया और उनके जवान दिखने के जतन को लेकर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular