Monday, July 15, 2024
HomeBreaking NewsVideo: छक्का मारते ही बल्लेबाज ने तोड़ा दम, जानें मौत की वजह

Video: छक्का मारते ही बल्लेबाज ने तोड़ा दम, जानें मौत की वजह

मुंबई में क्रिकेट मैच के दौरान एक खिलाड़ी की मौत हो गई। शॉट मारने के बाद वह अचानक मैदान पर गिर पड़ा जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुंबई में क्रिकेट मैच के दौरान एक खिलाड़ी की मौत हो गई। शॉट मारने के बाद वह अचानक मैदान पर गिर पड़ा जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स में बल्लेबाज की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अब इस घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

https://x.com/Delhiite_/status/1797536061184491991?t=NW4n0tq5o7jZEUAa85udjg&s=19

मैच के दौरान अचानक मैदान पर गिरा खिलाड़ी
रविवार को मुंबई में क्रिकेट मैच के दौरान 42 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह मैच शहर के कश्मीरा इलाके में एक फार्महाउस में एक कंपनी द्वारा आयोजित किया गया था। पीड़ित की पहचान राम गणेश तेवर के रूप में हुई है, जो घटना के समय बल्लेबाजी कर रहा था। छक्का मारने के तुरंत बाद वह बेहोश हो गया। तेवर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है।

गुप्तांग में गेंद लगने से खिलाड़ी की मौत
यह पहली घटना नहीं है जब किसी खिलाड़ी की क्रिकेट मैच के दौरान मौत हुई। इससे पहले हाल ही में महाराष्ट्र का एक वीडियो चर्चा में आया था जिसमें एक बल्लेबाज के गुप्तांग में गेंद लगने के बाद वह मैदान पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा था। इसके बाद उसके दोस्तों ने उसे होश में लाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे। घटना के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular