Monday, July 15, 2024
HomeBreaking NewsVideo: मकान मालिक की अजीबोगरीब हरकत... किराया नहीं मिला तो फर्स्ट फ्लोर...

Video: मकान मालिक की अजीबोगरीब हरकत… किराया नहीं मिला तो फर्स्ट फ्लोर की तोड़ दीं सीढ़ियां

तमिलनाडु के कांचीपुरम में बेहद हैरानीभरा मामला सामने आया है। यहां किराया न मिलने से नाराज मकान मालिक ने पहली मंजिल की सीढ़ियां तोड़ दीं, ताकि किराएदार नीचे न उतर सके। लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस प्रशासन को दी। सूचना के बाद इमरजेंसी टीम मौके पर पहुंची और पहली मंजिल पर फंसे परिवार को नीचे उतारा।

तमिलनाडु के कांचीपुरम से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक किरायेदार ने किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने उसके फ्लोर तक जाने वाली सीढियों को ही तोड़ डाला। इसके बाद पड़ोसियों ने इमरजेंसी टीम को बुलाकर किराएदार को सीढ़ी की मदद से कमरे से बाहर निकाला। आरोप है कि फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाला किराएदार किराया नहीं दे रहा था।

दरअसल, यह मामला तमिलनाडु के कांचीपुरम में वनविल नगर का है। यहां वेणुगोपाल नाम का शख्स लकवाग्रस्त हो गया था। इस वजह से वह चलने-फिरने में असमर्थ था। वेणुगोपाल यहां एक बिल्डिंग में पहली मंजिल पर किराए पर रह रहा था। इस बिल्डिंग के मालिक का नाम श्रीनिवासन था।

यहां देखें वीडियो :- 

किराया नहीं मिलने पर घर खाली करने को कह दिया था
वेणुगोपाल अपने मकान मालिक श्रीनिवासन को रूम का किराया नहीं दे पाया था। श्रीनिवासन ने वेणुगोपाल से कई बार किराया मांगा था। जब किराया नहीं मिला तो श्रीनिवासन ने वेणुगोपाल से घर खाली करने को कह दिया। इस पर वेणुगोपाल ने एक वकील की मदद ली और घर खाली करने के लिए समय ले लिया। इस बात से श्रीनिवासन नाराज हो गया। श्रीनिवासन ने तुरंत कुछ ऐसा कर डाला, जिससे लोग भी हैरान हो गए।

मजदूरों को बुलाकर तुड़वा डालीं मकान की सीढ़ियां
इसके बाद मकान के मालिक श्रीनिवासन ने कुछ मजदूरों को बुलाया और पहली मंजिल की सीढ़ियां तुड़वा दीं, जहां वेणुगोपाल रह रहा था। सीढ़ियां टूटने की वजह से किराएदार और उसका परिवार ऊपर फंसा ही रह गया. जब पड़ोस के लोगों ने देखा तो वे हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और सीढ़ियों वेणुगोपाल और उसके परिवार को बचाया। इस दौरान वेणुगोपाल को रस्सी की मदद से नीचे उतारा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular