Tuesday, February 27, 2024
Homeखेल कूदVIDEO: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में जमकर हुई हाथापाई, बाउंड्री को लेकर चले...

VIDEO: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में जमकर हुई हाथापाई, बाउंड्री को लेकर चले थप्पड़, 6 लोग घायल

बांग्लादेश की सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें प्लेयर आपस में लड़ रहे हैं। इस हाथापाई की वजह अंपायर का फैसला था।

क्रिकेट मैच में खिलाड़ियों के बीच कई बार जुबानी जंग देखने को मिलती है। खिलाड़ी एक दायरे में रहकर छींटाकशी करते हैं। अगर हद पार होती है तो फिर उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाता है। लेकिन अब एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और मजे भी ले रहे हैं। दरअसल, बांग्लादेश की सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के मुकाबले में जमकर हाथापाई हुई, जिसकी वजह अंपायर का फैसला था। मैच के दौरान खूब थप्पड़ चले।

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के ग्रुप चरण मैच में फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल और दीपांकर दीपोन की कप्तानी वाली टीम आमने-सामने थीं। बताया जा रहा है कि दोनों कप्तान में बाउंड्री को लेकर कहासुनी हुई। अंपायर ने चौका नहीं दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। दोनों टीमों के प्लेयर मारपीट कर लगे। वहां मौजूद 6 लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/saifahmed75/status/1708032236468203711?t=A1c9637Lgw3zz9-b1szzKQ&s=19

इस मैच से जुड़ा एक और वीडियो चर्चा में है, जिसमें बांग्लादेश की एक अभिनेत्री बाउंड्री को लेकर अपनी बात रख रही है। अभिनेत्री ने अंपायर पर बेईमानी करने का इल्जाम लगाया है। अभिनेत्री ने रोते हुए कहा, “अंपायर ने चौका नहीं दिया। यह स्पष्ट रूप से बाउंड्री थी मगर गलत फैसला दिया गया।” एक यूजर ने अभिनेत्री के वीडियो पर कमेंट किया, “दूसरे देशों में क्रिकेट एक इमोशन है लेकिन बांग्लादेश में यह वॉर जैसा है। ” ग्रुप चरण मैच में लड़ाई के बाद टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से पहले कैंसिल कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular