Friday, May 3, 2024
HomeBreaking Newsउधारी का पैसा मांगा तो बाजार में नंबर-फोटो छपे पोस्टर लगवाए, लिखा-...

उधारी का पैसा मांगा तो बाजार में नंबर-फोटो छपे पोस्टर लगवाए, लिखा- इस काम के लिए करें संपर्क

आगरा में उधारी का तगादा करना एक व्यापारी को महंगा पड़ा। अपने ही पैसे मांगे तो आरोपी ने व्यापारी के कमला नगर और मोतीगंज बाजार में पोस्टर लगा दिए गए। उसे सट्टेबाज बताया और सट्टे के लिए संपर्क करें लिखा।

आगरा में उधारी का तगादा करना एक व्यापारी को महंगा पड़ गया। अपने ही पैसे मांगे तो आरोपी ने व्यापारी के कमला नगर और मोतीगंज बाजार में पोस्टर लगा दिए गए। उसे सट्टेबाज बताया गया। उसका मोबाइल नंबर भी लिखा गया। पोस्टरों पर फोटो चिपकाई और लिख दिया की सट्टा खेलने के लिए संपर्क करें। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कमला नगर निवासी केशव अग्रवाल का जेवरात और किराने का काम है। मोतीगंज में किराने की दुकान है। उन्होंने पुलिस को बताया कि दो माह पहले पथवारी, बेलनगंज निवासी आशीष गर्ग ने 1,89,000 रुपये का दुकान से सामान खरीदा था। आशीष भुगतान नहीं कर रहा था। सात अप्रैल को वह तगादा करने आशीष गर्ग के घर गए। उसने रुपये नहीं दिए। गाली देने लगा। आरोपी ने व्यापारी के साथ बदतमीदी की। जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने यह धमकी भी दी कि बाजार में बदनाम कर देगा। इससे व्यापारी काफी नाराज था लेकिन बिना पैस लिए वापस लौट गए।

14 अप्रैल को परिचितों ने फोन करके बताया कि कमला नगर और छत्ता बाजार में जगह-जगह उनके पोस्टर लगे हैं। जिस पर उनका फोटो लगा है। लिखा है कि आईपीएल, ऑनलाइन आईडी का सट्टा कराया जाता है। दिल्ली का सट्टा भी कराया जाता है। पीड़ित इस बात से बेहद हैरान था कि ये पोस्टर किसने लगाए। इसकी जांच करने के लिए आस-पास की दुकानों के सीसीटीवी खंगाले गए। पीड़ित ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपित पोस्टर लगाते कैद हो गया। इसके बाद उन्हें जानकारी हुई की जिसे उधारी सामान दिया था उसी ने पोस्टर लगा।

इसी आधार पर उन्होंने छत्ता थाने में तहरीर दी। पुलिस ने अमानत में खयानत, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर और सीसीवीटी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular