Friday, May 3, 2024
Homeदेश'घर में आतंकी हैं...' इजरायली महिला का पति को आखिरी कॉल, फिर...

‘घर में आतंकी हैं…’ इजरायली महिला का पति को आखिरी कॉल, फिर सामने आया खौफनाक VIDEO

Woman kidnapped by hamas: एक महिला और उसकी दो बेटियों को हमास के आतंकवादियों ने किडनैप कर लिया है। वो इन्हें इनके घर से उठाकर ले गए। महिला ने आतंकियों के घर में घुसने के बाद अपने पति को फोन किया था।

हमास ने इजरायल पर हमला करने के बाद 100 से अधिक लोगों को अगवा कर लिया है। इन लोगों में डोर एशर नामक महिला, उनकी दो बेटियां और मां भी शामिल हैं। इन्हें एक गाड़ी में कई अन्य लोगों के साथ भरकर गजा ले जाया गया। डोरन के पति ने बताया कि उन्हें आखिरी बार उनकी पत्नी की तरफ से फोन किया गया था। वो बोल रही थीं, ‘घर में आतंकी घुस आए हैं। इसके बाद फोन कट हो गया। तब से उन्होंने अपनी पत्नी की आवाज नहीं सुनी है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, डोरन अपनी बेटियों के साथ वीकेंड पर मां के घर गई थीं। उनका फोन ट्रैक किया गया, तो उसकी लोकेशन सीमा पार गजा में ट्रैक हुई है। उनके पति योनी इस वक्त काफी डरे हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा, जिसमें महिलाओं और बच्चों को हमास के आतंकी एक गाड़ी में बंदूक की नोंक पर भरकर ले जा रहे हैं। योनी ने इन लोगों में अपनी पत्नी, दोनों बेटियों और सास की पहचान कर ली है। वो कहते हैं, ‘मैं अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को पहचान सकता हूं। मेरी सास भी उनके साथ दिख रही हैं। आसपास हमास के आतंकी हैं।

उन्होंने कहा, ‘मेरी दो बेटियां, वो बहुत छोटी हैं, उनमें एक 5 साल की भी नहीं हुई है, दूसरी 3 साल की है। मुझे नहीं पता वो उन्हें क्यों ले गए। उनके साथ क्या हुआ है। उन्होंने हमास से गुहार लगाई है कि उनके परिवार को सुरक्षित रखा जाए, वो बदले में बंधक बनने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं हमास से कहना चाहता हूं कि उन्हें चोट न पहुंचाएं। छोटे बच्चों को चोट न पहुंचाएं, महिलाओं को चोट न पहुंचाएं। अगर उनकी जगह मुझे बंधक बनाना चाहते हो तो मैं आने के लिए तैयार हूं।

हमास के हमलों के बाद कम से कम 700 इजरायली नागरिकों की मौत हो गई है। 1500 से अधिक घायल हैं। सोशल मीडिया पर महिलाओं और बच्चों की किडनैपिंग के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में 25 साल की यूनिवर्सिटी स्टूडेंट चीखती दिख रही है। उसे हमास के आतंकी बाइक पर बिठाकर किडनैप करके ले गए। उसके बॉयफ्रेंड को भी उन्होंने पकड़ लिया। एक अन्य वीडियो में महिला सैनिक को आतंकियों ने गाड़ी की डिग्गी से बाल पकड़कर खींचते हुए निकाला और आगे सीट पर बिठाया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments