Monday, April 29, 2024
Homeप्रमुख खबरेंधर्म नहीं बदलने पर मां बेटी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

धर्म नहीं बदलने पर मां बेटी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

मलिहाबाद इलाके में धर्म नहीं बदलने के विरोध पर जरदोजी कारगीर एजाज पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पीड़ित मां-बेटी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक, महिला का आरोप है कि आरोपित ने धोखे से उसके फोटो और वीडियो बना लिए। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उससे तीन लाख के जेवर वसूल लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र के मुताबिक, दुकान पर सामान लेने आने के कारण महिला एजाज को पहचानती थी। पीड़िता के अनुसार, पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे। इस बीच देर रात एजाज दीवार फांद कर घर में आ धमका और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। विरोध पर बोला कि तुम्हारे फोटो व वीडियो रिकॉर्ड कर लिए हैं। शिकायत करने के बारे में सोचा तो इसे वायरल कर दूंगा। फोटो और वीडियो डिलीट करने के एवज में एजाज ने रुपये मांगे। महिला के मुताबिक, दुकान में होने वाली बिक्री से वह रुपये निकाल कर एजाज को देती रही, लेकिन उसकी मांग खत्म नही हुई। तीन लाख रुपये से अधिक के गहने आरोपी हड़प चुका है।

पीड़िता के मुताबिक, एजाज की हरकतों के बारे में उसकी मां नगमा को भी पता है, लेकिन वह बेटे का साथ देती है।

धोखे से ले गया बेटी को
इंस्पेक्टर के अनुसार, पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसे मन्नत व उसकी बेटी को माहिरा नाम से बुलाना शुरू कर दिया। इस दौरान उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया। विरोध पर मां-बेटी को धमकी दी गई। मई में एजाज धोखे से उसकी बेटी को एक जगह ले गया और गलत हरकत की। विरोध पर बोला कि किसी से कुछ कहा तो माता-पिता को नुकसान उठाना पड़ेगा। घर लौट कर बेटी ने आपबीती सुनाई। महिला ने जब बेटी से दूर रहने के लिए चेताया तो एजाज ने वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर चुप करा दिया।

पति के सीने पर तमंचा रखकर धमकाया
पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर 29 जुलाई को पति को आपबीती सुनाई। घटनाक्रम सुनकर पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। एजाज के घर जाकर विरोध जताया तो आरोपी ने महिला के पति के सीने पर तमंचा रखते हुए धमकाया। इसके बाद पीड़िता ने मलिहाबाद थाने पहुंचकर गुहार लगाई। इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र के मुताबिक, महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए एजाज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular