Wednesday, May 1, 2024
Homeप्रमुख खबरेंमहिला के साथ बेरहमी से पिटाई का CCTV फुटेज वायरल, आम आदमी...

महिला के साथ बेरहमी से पिटाई का CCTV फुटेज वायरल, आम आदमी पार्टी विधायक वंदना पर आरोप

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला को इतनी बुरी तरह पीटा गया था कि वो अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पा रही है बीते मंगलवार को वह जैसे ही वो व्हीलचेयर से अस्पताल से बाहर आई तो उसने सबसे पहले CCTV फुटेज निकलवाई, ताकि कानूनी मदद के जरिए दोषियों को सजा दिलवाई जा सके और उसे न्याय मिल सके।

नई दिल्ली: राजधानी के शालीमार बाग इलाके में एक महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है यह वारदात सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में भी कैद हो गई यह हमला 19 नवंबर को हुआ था पिटाई के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था डिस्चार्ज होने के बाद पीड़िता ने आम आदमी पार्टी (AAP) की स्थानीय विधायक पर गुंडे भेज कर पिटवाने का आरोप लगाया है। फुटेज से मिली तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक महिला के साथ कुछ पुरुष और महिलाएं लाठी-डंडों से मारपीट कर रहे हैं और उसे बुरी तरह से पीट रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो में महिला को इतनी बुरी तरह पीटा गया था कि वो अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पा रही है बीते मंगलवार को वह जैसे ही वो व्हीलचेयर से अस्पताल से बाहर आई तो उसने सबसे पहले CCTV फुटेज निकलवाई, ताकि कानूनी मदद के जरिए दोषियों को सजा दिलवाई जा सके।

विधायक पर लगा आरोप
महिला की बेरहमी से पिटाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है और पीड़िता ने हमला करवाने का आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) की शालीमार बाग से विधायक वंदना कुमारी पर लगाया है हालांकि पुलिस को दी गई शिकायत में विधायक का जिक्र जरूर है, लेकिन उनके खिलाफ FIR दर्ज नहीं है।

फरार आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस का कहना है कि इस मामले में हमने दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा चुका है इनके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular