Friday, May 17, 2024
HomeLatest Newsसंयुक्त विपक्षी मोर्चा ने दिया धरना जताया विरोध

संयुक्त विपक्षी मोर्चा ने दिया धरना जताया विरोध

संयुक्त विपक्षी मोर्चा के तत्वाधान में कार्यक्रम संयोजक प्रदीप यादव की अध्यक्षता में विपक्षी मोर्चा के राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों द्वारा कामरेड राम आसरे पार्क बड़ा चौराहा में धरना दिया गया आरोप लगाते हुए प्रदीप यादव ने कहा की अधिवक्ता प्रशांत भूषण द्वारा सुप्रीम कोर्ट न्यायपालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाने का जो साहब किया है। देश की भ्रष्टाचार विरोधी जनता प्रशांत भूषण के साथ है और उनके निर्णय का समर्थन करती है। महामहिम को यह अवगत कराना चाहते हैं। कि देश में वर्ष 1975 में जब आपातकाल का समय था तब शास्त्री भूषण एडवोकेट ने राज नारायण का मुकदमा लड़कर इंदिरा गांधी को चुनावी पिटीशन मेहर आया था उस समय भी देश के हालात वर्तमान जैसे थे उन्हीं के पुत्र ने पुनः अर्थव्यवस्था व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रशांत भूषण ने सुप्रीम कोर्ट को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जो आईना दिखाया है। देश का बुद्धिजीवी प्रशांत भूषण के निर्णय के साथ है। मुख्य रूप से उपस्थित प्रदीप यादव महेंद्र भाटिया शाकिर अली उस्मानी बटेश्वर कुमार कमला पुरी अशोक तिवारी आरपी कनौजिया कुलदीप सक्सेना आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

21 COMMENTS

  1. долгосрочная аренда автомобиля с водителем [url=https://www.transferfromto.ru]https://www.transferfromto.ru[/url] .

  2. лазерная сварка купить в москве [url=https://apparat-ruchnoy-lazernoy-svarki.ru]https://apparat-ruchnoy-lazernoy-svarki.ru[/url] .

  3. оборудование для диспетчерских [url=https://www.oborudovanie-dispetcherskih-centrov.ru/]https://www.oborudovanie-dispetcherskih-centrov.ru/[/url] .

  4. механизированная штукатурка цена с материалом [url=http://mekhanizirovannaya-shtukaturka13.ru/]механизированная штукатурка цена с материалом[/url] .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular