Thursday, May 2, 2024
HomeBreaking Newsडांस फ्लोर पर छेड़छाड़, कपल से मारपीट, गुरुग्राम के क्लब में जमकर...

डांस फ्लोर पर छेड़छाड़, कपल से मारपीट, गुरुग्राम के क्लब में जमकर हुआ बवाल

गुरुग्राम के एक क्लब में डांस फ्लोर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की गई, जब कपल ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई। जब सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तबतक आरोपी क्लब से भाग गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम के एक क्लब में महिला के साथ छेड़छाड़ की गई है। उसके पति ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने कपल के साथ मारपीट की। इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि गुरुग्राम के एक क्लब में जब महिला के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की तो पति के साथ उसने विरोध किया। बहस के दौरान चार लोगों ने उनके साथ मारपीट भी की। सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

गुरुग्राम के सेक्टर 40 की घटना
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 40 स्थित एक क्लब की है। सेक्टर 140 की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके मुताबिक, यह घटना बीते 10 मार्च को हुई थी, जब वो अपने पति के साथ सेक्टर 40 के एक क्लब में गई थी।

डांस फ्लोर पर हुआ था बवाल
पीड़िता का आरोप है, जब वह डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी। तभी चार लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। महिला ने कहा, जब उसने विरोध किया तो न केवल दंपति की पिटाई की बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की।

पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भागे
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी क्लब से भाग गए थे। अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सोमवार को यहां सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 354 (छेड़छाड़), 34 (गलत इरादा) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular